मंनोरजन / टोनी कक्कड़ ने गाया वुमन्स डे पर वुमन्स के लिए ऐसा गाना, नही रुकेगे आंसु, देखे वीडियो

News18 : Mar 07, 2020, 05:03 PM
मुंबई: महिलाएं आज के दौर में किसी पुरुषों से कम नहीं है। हर जगह महिलाएं पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढ़ रही हैं। क्षेत्र कोई भी महिलाओं ने अपना दमखम दिखाया है, फिर चाहे वो खेल जगत हो या सिनेमा जगत। कल यानी 8 मार्च को पूरे विश्व में अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) मनाया जाएगा। इस खास मौके पर बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बनाने वालीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने इस खास मौके पर महिलाओं के लिए एक गाना डेडीकेट किया है, जो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहे इस गाने के बोल हैं, 'तुम जैसी हो, तुम अच्छी हो'। टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने इस गाने को लिखा और साथ ही इस गाने को अपनी आवाज भी दी। ये एक वीडियो सॉन्ग है। इस वीडियो को अब तक 18 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आप भी सुनिए।।।

आपको बता दें कि इससे पहले टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ 'गोवा बीच (Goa Beach)' रिलीज हुआ था। इस गाने में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) भी नजर आए थे। यूट्यूब पर टोनी और नेहा का गाना हिट रहा था। टोनी ने कई हिट सॉग्स गाए हैं, इसमें 'कोका कोला तू', 'धीमे-धीमे', 'मिले हो तुम', 'कार मे म्यूजिक बजा' प्रमुख हैं।

टोनी बिग बॉस 13 के कंटेस्टेट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के साथ एक का रोमांटिक म्यूजिक वीडियो 'बारिश' लेकर आ रहे हैं। इस गाने को टोनी की बहन सोनू कक्कड़ और निखिल डिसूजा ने आवाज दी है। वहीं, टोनी ने इस गाने के बोल लिखे हैं। ये रोमांटिक म्यूजिक वीडियो भी महिला दिवस यानि 8 मार्च को ही रिलीज होगा।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER