मनोरंजन / यूज़र ने टोनी से कहा- आपके गाने सुनने से अच्छा मैं ज़हर खाकर मर जाऊं; सिंगर ने दिया जवाब

Zoom News : Sep 12, 2021, 07:47 AM
मनोरंजन: सिंगर टोनी कक्कड़ का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में टोनी कक्कड़ एक यूजर को बुरी तरह फटकारते हुए कहा है कि आपकी जिंदगी ज्यादा कीमती है। 100 टोनी कक्कड़ आएंगे-जाएंगे।  

पार्टी सॉन्ग 'कांटा लगा' पर मिला दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स

ये बात सब जानते हैं कि हाल ही में टोनी का नया पार्टी सॉन्ग 'कांटा लगा' रिलीज हुआ है। इस गाने में हनी सिंह, नेहा कक्कड़ ने भी आवाज दी है। इस गाने में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कर की दिलचस्प जुगलबंदी देखी गई। इस गाने को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स देखने को मिला। कांटा लगा गाने को मोहित गुलाटी ने निर्देशित किया है वहीं टोनी कक्कड़ ने इस गाने के बोल लिखे हैं। 

यूजर के कॉमेंट पर टोनी का शानदार जवाब

टोनी के इस गाने किसी-किसी को यह गाना एक दम धांसू लगा तो किसी को एकदम बकवास लहा है। इसी बीच यूजर ने ट्विटर पर इस गाने पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- सर, आपके गाने सुनने से अच्छा, मैं जहर खाकर मर जाऊं। यूजर का ऐसा कॉमेंट देखकर टोनी कहां चुप रहने वाले। उन्होने यूजर के कॉमेंट को गंभीरता से लेते हुए रिट्वीट कर लिखा- आप मरो मत, कभी भी मत सुनो ..आपकी लाइफ काफी कीमती है। 100 टोनी कक्कड़ आएंगे-जाएंगे। आई विश आपको मेरी उम्र लग जाए। 

जानिए क्या है यूजर्स की विश

यूजर का कॉमेंट इस गाने के रिलीज होने के बाद आया है। टोनी के इस कॉमेंट के बाद यूजर फिर लिखता है -मैं प्यार से जुड़े गाने काफी बनाता हूं, लेकिन आप लोग केवल डांस वाले गानों की बात करते हैं। इन्हें भी बड़े पैमाने पर बनाइए। शुक्रिया इसके लिए, लेकिन आप समझ रहे होंगे कि मैं क्या कहना चाह रहा हूं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER