Bigg Boss 16 / टॉप 5 मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट, पहले हफ्ते इस सेलिब्रिटी ने सबको पछाड़ा

Zoom News : Oct 08, 2022, 09:18 PM
‘बिग बॉस 16’ को शुरू हुए एक हफ्ते हो चुके हैं। टीवी एक्टर्स, रैपर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सहित शो में कुल 16 कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे हैं। इस सीजन में वीकेंड का वार एपिसोड शुक्रवार और शनिवार को प्रसारित होगा। बीते दिन सलमान खान कंटेस्टेंट से रूबरू हुए। सलमान ने कुछ कंटेस्टेंट की क्लास लगाई तो कुछ को सलाह दी। दर्शक सभी के गेम पर नजरें बनाए हुए हैं। इनमें से जिन सेलेब्स को दर्शकों ने सबसे ज्यादा पसंद किया अब उसकी एक लिस्ट सामने आई है। 

सोशल मीडिया पर लगातार कर रहे ट्रेंड

‘बिग बॉस 16‘ के पहले दिन से जिस कंटेस्टेंट की सबसे ज्यादा चर्चा है वो हैं अब्दु रोजिक। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और सिंगर अब्दु रोजिक ने अपनी क्यूटनेस से घरवालों और दर्शकों का जीत लिया है। वह ठीक से हिंदी नहीं बोल पाते इसके बावजूद वह अपनी बात जिस तरीके से रखने की कोशिश करते हैं फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस हफ्ते पॉपुलैरिटी में अब्दु रोजिक ने सभी को पीछे छोड़ दिया है। वह हर दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

ये है टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट

ऑरमैक्स मीडिया ने एक लिस्ट जारी की है। जिसमें बताया गया है कि पूरे देश में किन 5 कंटेस्टेंट को सबसे ज्यादा प्यार मिला है। टॉप 5 पॉपुलर कंटेस्टेंट की लिस्ट 1 से 7 अक्टूबर तक दिखाए गए एपिसोड के आधार पर है। इसमें पहले नंबर पर अब्दु रोजिक हैं। दूसरे नंबर पर टीना दत्ता, तीसरे नंबर पर प्रियंका चौधरी, चौथे नंबर पर एमसी स्टैन और पांचवें नंबर पर शालीन भनोट हैं।  

म्यूजिक वीडियो किया गया रिलीज

19 साल के अब्दु रोजिक का एक म्यूजिक वीडियो हिंदी में शनिवार को रिलीज किया गया। इसमें वह सलमान खान के दबंग लुक में भी नजर आते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER