Main Atal Hoon / ट्रेलर में दम, पर पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार दिखे ‘बेदम’

Zoom News : Dec 21, 2023, 08:00 AM
Main Atal Hoon: बॉलीवुड फिल्मों में अक्सर राजनीति के जाने-माने चेहरों को दिखाया जाता है. उनकी जिंदगी पर फिल्में बनाई जाती हैं और लोगों तक उनकी कहानी पहुंचाने की कोशिश की जाती है. बीते दिनों पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का टीजर रिलीज किया गया था. अब इस फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ गया है. ट्रेलर के बाद सीनियर नेता अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक काफी चर्चा में आ गई है.

अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में पंकज ‘बेदम’

टीजर और पोस्टर ने पहले ही ये बात साफ कर दी थी कि फिल्म में पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आने वाले हैं. ट्रेलर में पकंज राजनीति के दांव-पेंच की बातें करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म के डायलॉग्स भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. टीजर में पंकज कहते नजर आ रहे हैं कि ‘अब दूसरों को आदत डालनी होगी, अटल बिहारी वायपेयी को गिराकर दोबारा खड़े होते देखने की.’

फिल्म मैं अटल हूं अगले साल 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें, इस फिल्म को रवि जाधव ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा इस फिल्म को इलेक्शन से भी जोड़कर देखा जा रहा है. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से ठीक एक महीने पहले यानी 19 दिसंबर को मैं अटल हूं का टीजर शेयर किया. जिसके एक दिन बाद 20 दिसंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. पंकज त्रिपाठी को ट्रेलर के लिए लोगों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. जब पहली बार फिल्म से पंकज त्रिपाठी का लुक पोस्टर आउट किया गया था तो उसकी काफी चर्चा हुई थी. अटल जी के अवतार में पंकज काफी शानदार नजर आ रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER