एंटरटेनमेंट / निया शर्मा ने बैकलेस टॉप में शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीरें, लोग बोले- इससे अच्छा है कपड़े मत पहनो

Zoom News : Mar 17, 2021, 10:28 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | निया शर्मा अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। लोग क्या कहते हैं इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता वह अपने स्टाइल में जीना पसंद करती हैं। बीते दिनों कुछ तस्वीरों के लिए उन्हें ट्रोल किया गया था। इस बार उन्होंने बैकलेस टॉप में फोटोज डालकर लोगों से कॉमेंट्स करने को कहा। कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने फिर से ट्रोल किया है।

चर्चा में रहते हैं फोटोशूट्स

निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए इंट्रेस्टिंग पोस्ट करती रहती हैं। उनके बोल्ड फोटोशूट्स अक्सर चर्चा में रहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने रिवीलिंग टॉप में तस्वीरें शेयर की थीं। इस पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे। ट्रोलिंग की परवाह किए बिना उन्होंने एक बार फिर अपना सेक्सी अवतार दिखाया है। 

बैकलेस टॉप में दिख रहीं हॉट

निया ने वाइट कलर के बैकलेस टॉप में तस्वीरें पोस्ट की हैं। उनके फैन्स को तस्वीरें पसंद आ रही हैं वहीं कुछ लोग ट्रोलिंग कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ऐसे कपड़े पहनने से अच्छा है ना ही पहनो छुपाना भी है दीदी को और दिखाना भी है कैसे चलेगा दीदी।

निया हैं पॉपुलर टीवी फेस

निया शर्मा कई पॉपुलर टीवी शोज से घर-घर अपनी पहचान बना चुकी हैं। 'नागिन' में उन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला। फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10 में भी वह अपना अलग अंदाज दिखा चुकी हैं। वह विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' से डिजिटल डेब्यू भी कर चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER