Viral News / टीवी एंकर को नहीं मिली थी सैलरी, न्यूज पढ़ने के दौरान ही मांगने लगा पैसे, Video वायरल

Zoom News : Jun 26, 2021, 07:02 AM
Delhi: इस दुनिया में हर शख्स पैसे कमाने के लिए काम करता है लेकिन जॉम्बिया में सैलरी नहीं मिलने पर एक टीवी एंकर न्यूज बुलेटिन के दौरान ही कंपनी से पैसे मांगने लगा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जॉम्बिया का एक टीवी एंकर लाइव समाचार बुलेटिन के बीच में ही कंपनी से पैसे मांगने लगा। न्यूज पढ़ने के दौरान न्यूज शो को बाधित कर उसने कहा, उसे और उसके सहयोगियों को चैनल द्वारा भुगतान नहीं किया गया। केबीएन चैनल के न्यूज एंकर कबिंदा कलीमिना ने शनिवार शाम को उस समय अचानक दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया जो वो न्यूज पढ़ने के दौरान ही खुद और अन्य कर्मचारियों के वेतन को रोके जाने का आरोप लगाने लगे।

जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है उसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कि न्यूज एंकर कबिंदा कलीमिना ने सामान्य रूप से शो की शुरुआत की। हेडलाइन्स पढ़ने के बाद एंकर ने केबीएन टीवी (केनमार्क ब्रॉडकास्टिंग नेटवर्क) पर अप्रत्याशित आरोप लगाते हुए कहा, "खबरों से दूर, देवियों और सज्जनों, हम भी इंसान हैं। हमें भुगतान करना होगा, दुर्भाग्य से, KBN पर हमें भुगतान नहीं किया गया है। शेरोन और मेरे सहित अन्य कर्मचारियों को भुगतान नहीं किया गया है। हमें भुगतान करना होगा।"

एंकर की इतनी बात प्रसारित होने के बाद चैनल ने कलीमिना को हटाते हुए ब्रेक ले लिया। बाद में उन्होंने फेसबुक पर उस धमाकेदार पल का एक वीडियो साझा किया और लिखा, "हां मैंने लाइव टीवी पर ऐसा किया, सिर्फ इसलिए कि ज्यादातर पत्रकार बोलने से डरते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि पत्रकारों को बोलना नहीं चाहिए।"

घटना के वीडियो को फेसबुक पर लाखों बार देखा जा चुका है, जहां कई लोगों ने केबीएन टीवी कर्मचारियों के समर्थन में बात की और मांग की कि उन्हें उनके वेतन का भुगतान किया जाए। हालांकि, केबीएन टीवी ने समाचार एंकर पर "शराबी" होने का आरोप लगाते हुए उसके व्यवहार को घृणित बताया।

केबीएन टीवी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कैनेडी माम्बवे ने फेसबुक पर एक बयान जारी कर कहा, "केबीएन टीवी के रूप में, हम एक वीडियो क्लिप के माध्यम से प्रदर्शित शराबी एंकर के व्यवहार से स्तब्ध हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हमारे एक अंशकालिक एंकर द्वारा इस तरह का व्यवहार पूरी तरह गलत है।

उन्होंने आगे कहा, "लोग जानना चाहते होंगे कि किसी भी अन्य संस्थान की तरह केबीएन टीवी में कर्मचारियों के सभी सदस्यों के लिए बहुत अच्छी तरह से स्थापित शिकायत प्रक्रिया है जिसके माध्यम से वे अपनी शिकायतों को प्रबंधन तक पहुंचा सकते थे। हम उस घृणित व्यवहार की कड़ी निंदा करते हैं और जनता से उस 'वन-नाइट स्टंट ऑफ फेम' को स्वीकार नहीं करने का आग्रह करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER