LOTTERY CHANGE LIFE / पति पूरे जीवन लॉटरी में जीत नहीं पाया 1 रुपया, पत्नी ने पहली ही बार में जीता 35 करोड़ का बंगला

Zoom News : Feb 13, 2022, 03:09 PM
Lottery Change Life: किस्मत ऐसी चीज होती है, जिसे जब पलटनी होती है वह तभी पलटती है. ऐसा ही कुछ हुआ इंग्लैंड के रहने वाले एक पति-पत्नी के साथ. पति सालों से लॉटरी का टिकट खरीदता था, लेकिन पूरी जीवन एक भी रुपये लॉटरी से जीत नहीं पाया था. वहीं पत्नी ने पहली बार लॉटरी का टिकट खरीदा और पहली ही बार में 35 करोड़ का बंगला जीत लिया. 

पति भूल गया था टिकट खरीदना

द मिरर की खबर के अनुसार, बेन नाम के शख्स सालों से Omaze की लॉटरी खरीदते थे. हालांकि इस बार वह लॉटरी खरीदना भूल गए थे. इसके बाद उनकी 32 साल की पत्नी बेक्का को अचानक से याद आया कि इस बार उनके पति ने ओमेजा की लॉटरी ली ही नहीं. इसके बाद पत्नी बेक्का पोट ने बिना पति को बताए ही 1000 रुपये की लॉटरी खरीद ली. इसी ने दोनों पति-पत्नी की किस्मत खोल दी.

पत्नी ने बताया कि सिर्फ 1000 रुपए की लॉटरी ने उन्हें 2BHK के फ्लैट से सीधे 35 करोड़ का बंगला दिला दिया और पलक झपकते ही वह बंगले के मालिक बन गए. बता दें कि बेक्का हाल ही में एक बच्चे की मां बनी हैं. इस कारण उन्होंने अपने काम से छुट्टी ली हुई है. उनके पति हर बार Omaze की लॉटरी खरीदते थे. हालांकि इस बार काम के चक्कर में वह टिकट खरीदना भूल गए. पत्नी ने बताया कि वह घर पर ही रहती थीं तो अचानक टीवी पर ओमेज़ मिलियन पाउंड हाउस ड्रॉ का एड देखा. 

पत्नी ने ऑनलाइन खरीदा टिकट

इसके बाद पत्नी ने तुरंत ही ऑनलाइन वह टिकट खरीद लिया. इसकी जानकारी उन्होंने पति को नहीं दी. हालांकि जब लॉटरी खुली और उनका नंबर लगा तो पत्नी के होश ही उड़ गए. इसके बाद पति-पत्नी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. दोनों ने 35 करोड़ रुपये का एक शानदार बंगला जीत लिया. इस बंगले में सारी सुख-सुविधाएं हैं. पत्नी कहती हैं कि अब उनकी बेटी का फ्यूचर सही होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER