Viral Video / बॉर्डर पर हमारे जवानों का हाई है जोश, सामने आया दिल को छू लेने वाला वीडियो

Zoom News : Dec 23, 2022, 11:19 AM
Viral Video: हर बार सीमा से जरूरी नहीं है कि फायरिंग की खबर सामने आए। कड़ी धूप हो या कड़ाके की ठंड,हमारे जवान हमेशा देश की रक्षा के लिए सीमा पर खड़े रहते हैं। कई बार ऐसे वीडियो भी मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर सुकून मिलता है। हाल ही में एक तंवाग को लेकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा था जिसमें भारतीय जवान चीनी सैनिकों की पिटाई करते दिख रहे थे। हालांकि यह तवांग से जुड़ा वीडियो नहीं था।

इतनी ठंड में भी हाई है जोश 

सोशल मीडिया पर जवानों से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप एक मिनट के लिए हैरान रह जाएंगे कि इतनी ठंड में भी जवानों के हौसले बुलंद हैं। साथ ही खुशी की अनुभूति होगी कि हमारी सेना बहुत अच्छे से रह रही है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारतीय जवान जोशीले अंदाज में बॉलीवुड गानों पर डांस करते नजर आ रहे हैं। 

काला चश्मा पर डांस कर रहे हैं जवान 

वायरल हो रहे इस वीडियो में जवान काला चश्मा पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में 8 जवान अलग-अलग डांस स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं। वहीं आप वीडियो में देख सकते हैं कि पीछे पूरा पहाड़ बर्फ से ढका हुआ है। इन सबके बावजूद जवान मस्ती में झूमते नजर आ रहे हैं। 45 सेकंड की क्लिप में जवान ठीक वैसे ही डांस स्टेप्स करते हैं, जैसे ओरिजनल गाना में फिल्माया गया है। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि हमारे युवा माइनस तापमान में भी कैसे रह रहे होंगे। ऐसे वीडियो सुकुन भरे होते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो कहां की है इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER