ट्रेंडिंग / मामा कछुओं और उनके बच्चों को बचाने वाले शख्स के बारे में ट्वीट वायरल हो रहा है।

Zoom News : Aug 03, 2021, 08:43 PM

इंटरनेट पर कुछ कहानियां आपकी आंखों में धूल झोंकने के लिए काफी हैं, और यह ट्विटर सूत्र बताता है कि कैसे एक आदमी ने एक कछुए की संतान को बचाया, इसका एक आदर्श उदाहरण है। एरिक सी. मार्टेंस द्वारा ट्विटर पर साझा की गई कहानी को अवश्य देखना चाहिए। पढ़ते समय कुछ टिश्यू अपने पास रखें। "यह कहानी दुखद रूप से शुरू होती है, लेकिन इसका सुखद अंत होता है: जून की शुरुआत में, काम से घर के रास्ते में, मैं अपने पड़ोस में एक कछुए की मदद करने के लिए अपनी कार से बाहर निकला, केवल यह पता लगाने के लिए कि एक लापरवाह ड्राइवर को पहले ही मिल गया था। . भागो और मार डाला, ”पहले ट्वीट की किंवदंती कहती है। यह सूत्र वर्णन करता है कि कैसे मार्टेंस माँ कछुए को घर ले आए और उसके अंडों को बचाने के लिए सिजेरियन सेक्शन किया।


"मैं उसे घर ले आया, बस सुनिश्चित करने के लिए एक माध्यमिक इच्छामृत्यु किया और फिर कछुए के सी-सेक्शन में मेरा सबसे अच्छा प्रयास, जिसमें 7 सही अंडे सामने आए," यह जोड़ता है।


पोस्ट आगे बताती है कि कैसे मामा कछुआ शायद अपने अंडे देने के लिए सुरक्षित जगह की तलाश में जलाशय से निकला था। मार्टेंस ने व्यक्त किया कि कैसे उन्होंने सात अंडों को ऊष्मायन में रखा और अंडे 2 अगस्त को अंडे देने लगे।


शेयर किए जाने के बाद से, पोस्ट को 7,000 से अधिक लाइक्स और कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं। लोगों को कहानी का सुखद अंत पसंद आया और उन्होंने कछुओं के बच्चे की इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए मार्टेंस को धन्यवाद दिया। "दिल को छू लेने वाली कहानी, साझा करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद!" एक ट्विटर यूजर लिखा। "सुंदर। जिस हिस्से में आप सी-सेक्शन (वाह) करते हैं और अंडे से झाँकती हुई चिड़ियाँ कहानी में सबसे अच्छी हैं। मेरा दिन बनाता है," दूसरे ने टिप्पणी की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER