Bollywood / सेल्फी ले रहे फैन्स की जया बच्चन ने लगाई फटकार,बिग बी तक पहुंचा वीडियो

Zoom News : Oct 06, 2022, 04:00 PM
Bollywood | जया बच्चन कैमरा देखकर कई बार गुस्सा कर चुकी हैं। अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह लोगों पर भड़क गई हैं। यह क्लिप भोपाल की है। वहां जया और अभिषेक बच्चन कालीबाड़ी के मंदिर गए थे। वेन्यू पर काफी भीड़ थी। कुछ लोग वहां अभिषेक बच्चन के साथ सेल्फी लेने लगे। अभिषेक उनको फोटोज दे रहे थे लेकिन थोड़ी अफरातफरी देखकर जया बच्चन भड़क गईं। ट्विटर पर यह वीडियो शेयर करके एक यूजर ने अमिताभ बच्चन को टैग किया है। 

अमिताभ से पूछा सवाल

जया बच्चन के गुस्से से हर कोई वाकिफ है। वह फोटोग्राफर्स, फैन्स और मीडिया पर कई बार भड़क चुकी हैं। अब एक और वीडियो में वह लोगों पर चिल्लाती दिखीं तो सोशल मीडिया यूजर ने अमिताभ बच्चन से सवाल किया है। यूजर ने लिखा है, जया बच्चन भोपाल के काली बाड़ी मंदिर में अभिषेक बच्चन के साथ सेल्फी लेने वालों को डांटती हुई। जया हमेशा फैन्स पर गुस्सा हो जाती हैं, ऐसा क्यों अमिताभ बच्चन जी...

फैन्स से बोलीं, शरम नहीं आती?

इस वीडियो में जया बच्चन मास्क पहने हैं। अभिषेक ने भी मास्क लगाया है। फैन्स अभिषेक को घेरकर उनके साथ सेल्फी लेने लगते हैं। अभिषेक मास्क हटाकर सेल्फी देने लगते हैं तभी जया चिल्लाती हैं, क्या कर रहे हैं? मना किया, थोड़ा तो लिहाज करिए। भोपाल के लोगों में कुछ तो लिहाज होगा। तभी अभिषेक आगे बढ़ जाते हैं और कुछ महिलाएं अभिषेक के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करती हैं, क्या कर रहे हैं आप लोग? शरम नहीं आती आप लोगों को?

काजोल के साथ दिए थे पोज

हाल ही में जया बच्चन का काजोल के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें काजोल ने उनसे जबरदस्ती मास्क उतरवाया था। पंडाल में जया ने सबके साथ पपराजी को पोज भी दिए थे और हंसी-मजाक करती दिखाई दी थीं। तब कुछ लोगों ने यह वीडियो देखकर उनको ट्रोल किया था कि मीडिया के सामने पहली बार हंसते देखा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER