शाहजहांपुर / घर के बाहर खेल रही दो लड़कियां लापता, खेत में मिला एक का शव, दूसरी बच्ची खून से लथपथ मिली

Zoom News : Feb 23, 2021, 10:48 AM
शाहजहाँपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में उस समय सनसनी फैल गई जब घर के बाहर खेल रही दो लड़कियां लापता हो गईं। लापता लड़कियों में से एक का शव सोमवार दोपहर 3 बजे सरसों के खेत में मिला था, जबकि दूसरी लड़की खून से लथपथ गन्ने के खेत में मिली थी। घायल लड़की को पुलिस ने तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बरेली मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

मामला थाना कैंट के खिजरपुर गांव का है, जहां दो चचेरे भाई घर के बाहर खेल रहे थे। फिर वह अचानक गायब हो गई। जब स्थानीय लोगों ने परिवार के सदस्यों के साथ तलाशी ली, तो एक लड़की का शव सरसों के खेत में पड़ा मिला। दूसरी लड़की नहीं मिलने पर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने तलाशी ली और गन्ने के खेत से दूसरी लड़की को बरामद किया। घायल अवस्था में मिली दूसरी लड़की को तुरंत पुलिस की गाड़ी में अस्पताल भेजा गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

सोमवार को देर से, डीएम, एसपी और आईजी ने जिला अस्पताल का दौरा किया, जहां उन्होंने बच्चियों के हत्यारों को पकड़ने के लिए एक टीम बनाने के निर्देश दिए हैं। उधर, घायल लड़की के बेहतर इलाज के लिए मंगलवार सुबह बरेली रेफर कर दिया गया। यही नहीं, सर्विलांस और फोरेंसिक टीम के जरिए हत्या के आरोपियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

आईजी राजेश कुमार ने कहा कि 4 साल की बच्ची मृत पाई गई। उसकी गर्दन पर चोट के निशान हैं। दूसरी लड़की को लोगों और पुलिस ने घायल अवस्था में बरामद किया। डॉक्टरों का कहना है कि हालत गंभीर है। हालांकि, अब इसके मापदंडों को सामान्य कर दिया गया है। यदि पैरामीटर दो से तीन दिनों तक सामान्य रहता है, तो बच्चे के जीवन को बचाया जा सकता है।

एसपी एस आनंद ने बताया कि दो बहनें लापता हो गई थीं। एक बहन का शव मिला है, दूसरी बहन घायल हालत में मिली है। घायल लड़की को इलाज के लिए बरेली मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। लड़की के होश में आने के बाद कुछ स्पष्ट हो पाएगा, लेकिन इलाके के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है। कई लोगों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। बहुत जल्द खुलासा होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER