Technical / ये ट्रांसपेरेंट पावर बैंक 10000 mAh की धांसू बैटरी से लैस, जानें कितनी है कीमत

Zoom News : Feb 21, 2023, 02:20 PM
Ubon Powerbank: गैजेट एक्सेसरीज और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Ubon ने अपना एक बेहद ही यूनीक पावर बैंक मार्केट में लॉन्च कर दिया है. असल में ये एक ट्रांसपेरेंट पावर बैंक है जिसका नाम पीबी-एक्स35 है. इस पावर बैंक को भारत में 3699 रुपये में लॉन्च किया गया है. यह पावर बैंक 22.5 वॉट का है, इस क्षमता के साथ ये अन्य किसी पावर बैंक की तुलना में आपके स्मार्टफोन को काफी तेजी से चार्ज करने में पूरी तरह से सक्षम है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

इस पावर बैंक में ग्राहकों को ट्विन इनपुट चार्जिंग कनेक्टर (टाइप सी/वी8) और 2.0ए आउटपुट चार्जिंग पोर्ट दिया जाता है. इस पावर बैंक में पावरफुल लिथियम पॉलीमर बैटरी लगाईं गई है जो फास्ट चार्जिंग तकनीक सपोर्ट के साथ आती है और लंबी बैटरी लाइफ भी देती है. इस बैटरी की वजह से ग्राहक आसानी से एक साथ दो डिवाइसेज को चार्ज कर सकते हैं. चार्जर और डिवाइस दोनों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, इस पावर बैंक में कंपनी ने ओवरहीटिंग प्रोटेक्शन, शॉर्ट सर्किट प्रोटेक्शन और ओवरचार्ज प्रोटेक्शन भी ऑफर किया है जो शायद इस रेंज के किसी अन्य पावर बैंक में ऑफर नहीं किया जाता है. इस पावर बैंक से ग्राहक टैबलेट, कैमरा, हेडफोन, एंड्रॉइड और टाइप सी-इनेबल्ड डिवाइस चार्ज कर सकते हैं. 

डिजाइन है खास 

इस पावर बैंक की सबसे बड़ी खासियत है इसका डिजाइन जो बेहद ही यूनीक है, इसके पीछे वजह ये है कि इसे ट्रांसपेरेंट रखा गया है जिसके आर-पार देखा जा सकता है. इस पावर बैंक के साथ एक बेहद ही दमदार कैरी बैग भी दिया जाता है. इस पावर बैंक में 2-इन-1 टाइप-सी पोर्ट के साथ यूएसबी पोर्ट है और भारतीय ग्राहक इसे 3699 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं. इस पावर बैंक को मुकाबला देने के लिए मार्केट में पहले से ही कई ब्रांड मौजूद हैं जो दमदार पावर बैंक ऑफर कर रहे हैं. इनमें एम्ब्रेन, एमआई, क्रोमा जैसी कंपनियां शामिल हैं. हालांकि डिजाइन के मामले में ये पावर बैंक ज्यादा यूनीक है और इसकी कीमत भी थोड़ा ज्यादा है. इसमें फास्ट चार्जिंग ऑप्शन भी दिया जा रहा है जिसकी बदौलत स्मार्टफोन तेजी से चार्ज होता है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER