MP में नशा मुक्ति अभियान होगा शुरू / उमा बोलीं- अभियान में भागीदारी करुंगी, कांग्रेस बोली- 4 घंटे में विचार बदल गए

Zoom News : Apr 05, 2022, 03:14 PM
शराबबंदी को लेकर उमाभारती के तेवर ठंडे पड़ गए हैं। शिवराज सिंह चौहान के अबोला करने की बात कहने के कुछ घंटे बाद ही उमा भारती ने सरकार के नशामुक्ति अभियान में भागीदारी करने की बात कही है। इस पर कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि 4 घंटे में ही आपके विचार बदल गए।

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने सोमवार को सोशल मीडिया पर कहा था कि शिवराज सिंह चौहान से 1984 से मार्च 2022 तक सम्मान एवं स्नेह के संबंध बने रहे। उन्होंने आगे लिखा कि दो साल से हर मुलाकात में शराबबंदी की बात की। जिसके बाद शिवराज ने उनसे अबोला कर दिया है और मीडिया के माध्यम से बात क्यों करने लगे हैं। इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नर्मदापुरम में माखन नगर में नशामुक्ति अभियान शुरू करने की बात कही। जिस पर उमा भारती ने कहा कि मैं सरकार के नशा मुक्ति अभियान का समर्थन करती हूं एवं स्वागत करती हूं। मैं भी इसमें समय समय पर भागीदारी करुंगी।

उमा ने यह भी कहा कि यह सरकार की नीति है कि स्कूल, कॉलेज, मंदिर एवं जहां नागरिकों एवं महिलाओं को आपत्ति हो वहां शराब की दुकान ना हो। ऐसी जगहों पर खुले अहाते में शराब पिलाना जैसी इन सब बातों पर जहां आपत्ति है, उसमें भी सरकार अपनी नीति का क्रियान्वयन सुनिश्चित करें। जिससे महिलाओं और नागरिकों में असंतोष न हो और देवरी जैसे विरोध प्रदर्शन के लिए प्रदेश की बेटियों और शांतिप्रिय नागरिक विवश न हों।

कांग्रेस ने कसा तंज

इस पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने उमा भारती पर तंज कसते हुए कहा कि उमा भारती जी आप अपनी बातों पर आखिर कायम क्यों नहीं रह पाती हैं। साढ़े 4 घंटे में ही आपके विचारों में इतना परिवर्तन क्यों? क्या आपको शराबबंदी और नशामुक्ति का अंतर नहीं पता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER