UP Crime / इलाज के लिए पूरी पैसे नहीं दे सके तो, अस्पताल ने किया 3 साल की बच्ची को कटे हुए पेट के साथ बाहर

Zoom News : Mar 06, 2021, 12:02 PM
प्रयागराज यूपी के प्रयागराज जिले में, शनिवार को एक दिल की धड़कन का मामला उभरा है। जहां निजी अस्पताल की मासूमियत को देखने के लिए मिला है। यहां उपचार के लिए पूरी राशि देने के लिए, परिवार ने अक्षमता व्यक्त की, जिसके बाद 3 वर्षीय लड़की ऑपरेशन टेबल के बिना पेट के बिना की गई थी। बिना पैसे के उपचार की अनुपस्थिति में, बच्चे की स्थिति बिगड़ गई और आखिरकार वह मर गया। मामला जिला मजिस्ट्रेट भानु चंद्र गोस्वामी ने आदेश दिया है।

वास्तव में, प्रयागराज के निवासी ब्रह्माडिन मिश्रा की 3 साल की बेटी पेट में एक बीमारी थी। माता-पिता ने एक बड़े निजी अस्पताल में इलाज के लिए प्रयागराज के धुमंगंज के रावतपुर को भर्ती कराया था। कुछ दिनों बाद बच्चे के पेट का संचालन किया गया और फिर पेट का संचालन फिर से था। पिता के पिता के अनुसार, 1.5 लाख रुपये के संचालन के बाद भी, अस्पताल प्रशासन ने पांच लाख की मांग की। जब रुपया नहीं दिया जा सका, अस्पताल प्रशासन, जिसमें बच्चे ने परिवार को भेजा और कहा कि अब इसका इलाज नहीं किया जाएगा।

इसके बाद पिता अपनी बेटी के बारे में कई अस्पतालों में गए। लेकिन सभी अस्पतालों में, बच्चे को इसे लेने से इनकार कर दिया गया था। यह कहा गया था कि बच्चे की हालत बहुत महत्वपूर्ण है, वह भागने में सक्षम नहीं होगा। लड़की ने जीवन का युद्ध खो दिया और उपचार की अनुपस्थिति में उसकी मृत्यु हो गई। मृतक बच्चे के पिता ने आरोप लगाया कि डॉक्टरों ने बच्चे के संचालन के बाद सिलाई नहीं की और एक ही परिवार को सौंप दिया। इस कारण से, दूसरे अस्पताल ने बच्ची को लेने से इनकार कर दिया। बाद में, बच्चे को उपचार की अनुपस्थिति में मृत्यु हो गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER