Delhi News / दिल्ली के आजाद मार्केट में निर्माणाधीन इमारत गिरी, 3 की मौत; कई मजदूरों के दबे होने की आशंका

Zoom News : Sep 09, 2022, 10:16 AM
Delhi News: दिल्ली (Delhi) के आजाद मार्केट (Azad Market) में बड़ा हादसा हो गया है. आजाद मार्केट में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग गिर गई है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. कई मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका है. वहीं घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है. शक है कि 6-7 मजदूर धराशायी हुई निर्माणाधीन बिल्डिंग के मलबे में दबे हो सकते हैं. कुछ बच्चों के भी मलबे में दबे होने की संभावना है. मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

आजाद मार्केट में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बताया जा रहा है कि आजाद मार्केट में निर्माणाधीन बिल्डिंग के गिरने की खबर दमकल की टीम को आज (शुक्रवार को) सुबह करीब साढ़े 8 बजे मिली थी. जिसके बाद दमकल की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और राहत-बचाव का कार्य शुरू किया. स्थानीय लोग भी घटनास्थल पर मौजूद हैं और रेस्क्यू ऑपरेशन में मदद कर रहे हैं.

घटना स्थल पर सकरी गलियां होने के कारण राहत और बचाव कार्य में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जानकारी के मुताबिक यह एक अंडर कंस्ट्रक्शन तीन मंजिला बिल्डिंग थी, कुछ दिन पहले ही इसमें छत डाली गयी थी.

आसपास के लोगों और बिल्डिंग के मालिक से बात करने के बाद छह से सात लोगों के मलवे के नीचे दबे होने की आशंका है. लेकिन जिस तरह की अफरा तफरी है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कुछ और लोग भी मलवे के नीचे दबे हो सकते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER