स्मार्टवॉच / कॉलिंग फीचर के साथ Urban Sports स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च

Vikrant Shekhawat : Aug 08, 2021, 12:34 PM
इलेक्ट्रॉनिक कंपनी इनबेस (Inbase) ने अपनी शानदार स्मार्टवॉच अर्बन स्पोर्ट्स (Urban Sports) भारत में लॉन्च कर दी है। इस नई स्मार्टवॉच का डिजाइन शानदार है और इसमें दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज पर 45 दिन का बैकअप देती है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में कॉलिंग के लिए डायल पैड के साथ-साथ स्पीकर और माइक की सुविधा मिलेगी। आइए जानते हैं अर्बन स्पोर्ट्स स्मार्टवॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Urban Sports कीमत और उपलब्धता

Urban Sports स्मार्टवॉच की कीमत 4,299 रुपये है। इस स्मार्टवॉच को अर्बन की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

Urban Sports की स्पेसिफिकेशन

कई स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है, और मौसम का पूर्वानुमान भी दिखाती है। इसमें इन-बिल्ट स्पीकर और स्मार्ट कॉलिंग के लिए माइक भी है, जो यूजर को मूव करते हुए भी काल करने की आजादी देता है। 1.28 इंच के आईपीएस (IPS) डिस्प्ले से लैस यह स्मार्टवॉच यूजर्स को बेहतरीन रंग और व्यूइंग एंगल प्रदान करती है। अर्बन स्पोर्ट्स स्मार्टवॉच यूजर्स को संगीत का भी आनंद प्रदान करती है और वह भी एचडी गुणवत्ता ध्वनि के साथ। यह यूजर के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखती है। यह 24 घंटे हृदय गति हिस्टोग्राम, रक्तचाप, रक्त ऑक्सीजन को मापने में सक्षम है । यूजर्स इसे गूगल फिट (Google Fit) और एप्पल हेल्थ (Apple Health) जैसी हेल्थ एप्लीकेशंस के साथ भी सिंक कर सकते हैं। यह स्मार्टवॉच मैसेज नोटिफिकेशन और एक्टिविटी नोटिफिकेशन के लिए वाइब्रेशन अलर्ट से भी लैस है।

Urban Sports की बैटरी और अन्य फीचर्स

अर्बन स्पोर्ट्स में 45 दिनों तक स्टैंडबाय, सामान्य उपयोग पर 10 दिनों तक, नाममात्र उपयोग के साथ कॉलिंग फंक्शन के साथ 3 दिनों तक चलने वाली एक पावरफुल बैटरी है। स्पोर्ट्स स्मार्टवॉच कई वॉच फेसेज के साथ आती है और तो और इसमें यूजर्स अपना स्वयं का वॉच फेस भी बना सकते हैं। घड़ी को मोटे तौर पर उपयोग करते समय किसी भी खतरे से बरकरार और सुरक्षित रखने के लिए आईपीएक्स (IPX 68) वाटरप्रूफ तकनीक से सुरक्षित है और यह घड़ी 2 साल तक डेटा को स्टोर करने में सक्षम है।

इस स्मार्टवॉच से मिलेगी कड़ी टक्कर

Urban Sports स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में STYLFIT GSW8 से कड़ी टक्कर मिलेगी। Urban Sports स्मार्टवॉच की बात करें तो इसकी कीमत 3499 रुपये है। STYLFIT GSW8 स्मार्टवॉच में कॉलिंग और म्युज़िक के लिए ब्लूटुथ सपोर्ट दिया गया है। डिवाइस में शानदार बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन है, इससे वॉच पर फोन कॉल ले सकते हैं। वॉच को हैडफोन या नेकबैण्ड के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। स्मार्ट में करीब 30 गानों को स्टोर किया जा सकता है। यूजर ब्लूटुथ के ज़रिए अपने स्मार्टफोन कैमरा को रिमोटली कंट्रोल कर सकते हैं और जब चाहे तस्वीरों और सेल्फी को अपने कैमरे में कैद कर सकते हैं है।

STYLFIT GSW8 हेल्थ और फिटनेस फीचर्स जैसे हार्ट रेट मॉनिटर, मासिक चक्र मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर दिए गए हैं। अगर आप अपना फोन कहीं रखकर भूल गए हैं और आप जानते हैं कि यह घर पर ही है तो STYLFIT GSW8 के फाइंड माय फोन फीचर के माध्यम से आप मिनटों में अपना फोन ढूंढ सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER