Entertainment / उर्फी जावेद ने पार्टी में दिखाए नोरा की टक्कर के किलर डांस मूव्स, ट्रोल्स ने किए भद्दे कॉमेंट्स

Zoom News : Oct 17, 2021, 05:42 PM
Entertainment | बिग बॉस ओटीटी फेम और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार के कारण सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वहीं, हाल ही में उर्फी एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने अपना एक बेहद हॉट डांस वीडियो शेयर किया है। अपने डांस के जरिए उर्फी, नोरा फतेही को भी टक्कर दे रही हैं। इस डांस वीडियो में उर्फी के चारों तरफ लोग उन्हें हैरान से बस देखते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो एक हॉल में लोगों के बीच बेफिक्र होकर डांस करती नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक रंग सी-थू ड्रेस पहनी हुई है और पैसेज में खड़ी होकर मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रही हैं। वहीं, हॉल में मौजूद सभी लोग हैरानी भकरे अंदाज में उर्फी को देख रहे हैं। यहां देखें उर्फी का वायरल हो रहा ये जबरदस्त बोल्ड वीडियो-

लोगों ने किया ट्रोल

बता दें कि उर्फी ने ये धमाकेदार डांस एक बर्थडे पार्टी में किया है। जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। जहां एक तरफ उर्फी का डांस सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद आ रहा है। वहीं, दूसरी तरफ कई लोगों उर्फी को ट्रोल भी किया है। एक यूजर ने भद्दा कमेंट करते हुए लिखा- 'आप बार डांसर हैं क्या?'... उर्फी इससे पहले भी अपने बोल्ड अवतार की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं। हालांकि, उर्फी इन ट्रोल्स की परवाह करती नहीं दिखती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER