Urfi Javed Holi Dress / होली के मौके पर उर्फी जावेद ने हवा में गुलाल संग उड़ाया दुपट्टा! कुर्ते में ऐसी जगह से गायब था कपड़ा, फटी रह गई आंखें!

Zoom News : Mar 06, 2023, 08:37 AM
उर्फी जावेद एक बेहद पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं जिनकी पॉपुलैरिटी उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके ड्रेसिंग स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर है. उर्फी हर दिन और हर खास मौके पर कुछ नया, कुछ अतरंगी पहनकर सामने आती हैं और उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाते हैं. उर्फी के ऐनस बेसब्री से ये देखने का इंतजार कर रहे हैं कि एक्ट्रेस इस साल होली (Holi 2023) पर क्या पहनने वाली हैं और उनके आउटफिट में ऐसा क्या होगा कि लोगों के होश उड़ जाएंगे! इस बीच, एक्ट्रेस का एक साल पुराना होली लुक वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने पहना तो सफेद सूट था लेकिन कुर्ते में एक ऐसी जगह से कपड़ा गायब था कि देखकर लोगों की सांसें अटक गईं! आपने देखा उर्फी का ये नया लुक?


Urfi Javed के होली लुक से मच गया कोहराम! 

उर्फी जावेद के जिस होली लुक की हम बात कर रहे हैं वो पिछले साल यानी 2022 का है. बता दें कि उस समय एक्ट्रेस इतनी फेमस नहीं थीं लेकिन तब भी, कपड़ों को लेकर उनके एक्सपेरिमेंट और बोल्डनेस जारी थी. होली पर उर्फी ने एक रील शेयर की थी जिसमें सफेद कुर्ते-चूड़ीदार के साथ उन्होंने लाल रंग का एक दुपट्टा ओढ़ा हुआ था. वीडियो में जब उर्फी मुड़ती हैं और कैमरे की तरफ अपना चेहरा करती हैं तो हवा में गुलाल उड़ाती हैं जिसके साथ उनका दुपट्टा भी उड़ जाता है!


कुर्ते में ऐसी जगह से गायब था कपड़ा, सब रह गए दंग!

इस रील में आप देख सकते हैं कि जब उर्फी मुड़ती हैं और गुलाल और उनकी चुन्नी हवा में उड़ती है तो लोगों की नजरें कहीं और टिक जाती हैं. सुपट्टा जब अपनी जगह से हटता है तो एक्ट्रेस के कुर्ता हाइलाइट हो जाता है. उर्फी के कुर्ते में सामने, ऐसी जगह से कपड़ा गायब है कि जो कुछ नहीं दिखना चाहिए, नजर आ रहा है और एक्ट्रेस होली के मौके पर भी एक्सपोज करती दिखाई दे रही हैं!

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER