बॉलीवुड / पहली बार सामने आया उर्फी जावेद का बॉयफ्रेंड, Video में Kiss करते आए नजर

Zoom News : Oct 25, 2021, 09:44 PM
बॉलीवुड | टीवी एक्ट्रेस Urfi Javed ने 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के घर में खूब धमाल मचाया। वो अपने कमाल के फैशन सेंस की वजह से घर में छाई रहीं। शो खत्म होने के बाद भी उर्फी चर्चा में बनी हुई है। आए दिन उर्फी अपने ऑउटफिट को फ्लॉन्ट करते देखी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

उर्फी ने बॉयफ्रेंड से कराई मुलाकात!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं तुमसे प्यार में हूं।।।मेरे बॉयफ्रेंड से मिलिए फ्रेंड्स।' कैप्शन को पढ़ने के बाद आपको हैरानी जरूर होगी कि आखिर उर्फी का बॉयफ्रेंड कौन है, लेकिन वीडियो देखने के बाद सारा माजरा आपको समझ आ जाएगा। 

कार्टून कैरेक्टर के साथ मस्ती करती दिखीं उर्फी

दरअसल,  उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कार्टून कैरेक्टर Ogre के साथ वीडियो बनाया है। ये कैरेक्टर एक ग्रीन मॉन्स्टर का है। इस वीडियो को Moj एप पर बनाया गया है और इस एप पर Ogre का फिल्टर है। वीडियो में उर्फी इसी कैरेक्टर के साथ नजर आ रही हैं। वो वीडियो में खूब मस्ती कर रही हैं।  

उर्फी खुद तैयार करती हैं अपने कपड़े

वैसे ये तो सभी को पता है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बहुत से कपड़े खुद तैयार करती हैं। उनका फैंशन सेंस बहुत अतरंगी है और लोग उनके अजीबो-गरीब आउटफिट को देखते रह जाते हैं। उर्फी ड्रेस डिजाइन करने के कई हैक्स भी शेयर करती रहती हैं। आजकल वो अपने कपड़ों की वजह से ही चर्चा में आई हैं।

कई शोज में नजर आईं उर्फी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। टीवी शोज की बात करें तो उर्फी चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उर्फी जावेद (Urfi Javed) बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। शो से बाहर होने के बाद उर्फी की पॉपुलैरिटी अचानक बहुत बढ़ गई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER