बॉलीवुड / उर्वशी रौतेला ने किया पीएम मोदी के ट्वीट को कॉपी, यूजर्स ने लिखा- ये होती है 'अनपढ़ लोगो की निशानी'

AMAR UJALA : Jan 20, 2020, 07:49 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | शनिवार शाम को शबाना आजमी की कार एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईं। जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गईं। इस घटना के बाद से ही सोशल मीडिया पर शबाना के फैंस के साथ ही साथ अन्य सितारों का भी रिएक्शन आना शुरू हो गया। हर कोई शबाना की सलामती की दुआ मांग रहा था। इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी शबाना के लिए ट्वीट किया। 

दरअसल दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी का शनिवार दोपहर मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद से ही सितारे शबाना के लिए ट्वीट कर दुआ कर रहे हैं। ऐसा ही एक ट्वीट अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी किया। उर्वशी ने अपने ट्वीट में शबाना आजमी के जल्दी ठीक होने की दुआ की। लेकिन ये ट्वीट करना उर्वशी को महंगा साबित हुआ और उर्वशी बन गईं ट्रोलर्स का निशाना।

उर्वशी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सड़क दुर्घटना में शबाना आजमी जी के घायल होने की खबर दुखद है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।' उर्वशी अपने इस ट्वीट के लिए ट्रोल हो गईं। सोचने वाली बात है कि इस ट्वीट के लिए कोई ट्रोल कैसे हो सकता है। लेकिन यहां उर्वशी के ट्रोल होने की वजह है कॉपी-पेस्ट। दरअसल जो ट्वीट उर्वशी ने किया है वहीं ट्वीट एक दिन पहले पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी किया था। जिसे लेकर लोगों ने उर्वशी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने उर्वशी को पीएम मोदी के ट्वीट को कॉपी पेस्ट करने के लिए काफी ट्रोल किया। यूजर्स ने लिखा कि ट्वीट को रीट्वीट ही कर दिया होता, कॉपी पेस्ट करने की क्या जरूरत थी। एक यूजर ने लिखा कि 'कट कॉपी पेस्ट ये लोग अनपढ़ की निशानी'। तो वहीं कई यूजर्स ने मोदी जी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी इस पोस्ट पर साझा किया है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले उर्वशी क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर चर्चा में आई थीं। मीडया में खबरें आई थीं कि उर्वशी ऋषभ पंत को बारबार फोन कर रही थीं। जिसकी वजह से ऋषभ ने उर्वशी को ब्लॉक कर दिया। इस खबर से उर्वशी काफी चर्चाओं में आ गई थीं। हालांकि बाद में इस फेक खबर करार दिया गया। वहीं हाल ही में हार्दिक पांड्या और नताशा की सगाई की खबरों के बाद भी सभी की निगाहें उर्वशी के ऊपर ही थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER