Bollywood / आव देखा ना ताव..प्रमोशन की चढ़ी ऐसी खुमारी एयरपोर्ट पर ही डांस करने लगी ये एक्ट्रेस!

Zoom News : Nov 30, 2022, 05:31 PM
Urvashi Rautela Dance Video: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उर्वशी रौतेला का करियर ज्यादा खास नहीं रहा. बेहद खूबसूरत होने के बावजूद उर्वशी का करियर फीका ही रहा. लेकिन फिर भी ये हसीना खबरों में जरूर बनी रहती है. सोशल मीडिया पर उर्वशी के सबसे ज्यादा चर्चे होते हैं. कभी एयरपोर्ट लुक को लेकर तो कभी किसी इवेंट में उर्वशी अपनी खूबसूरती और स्टाइल के कारण तारीफ पाती हैं. एक बार फिर उन्हें एयरपोर्ट पर ही स्पॉट किया गया लेकिन इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया.     

एयरपोर्ट पर ही करने लगीं डांस

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को बुधवार की सुबह एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां अचानक से एक्ट्रेस अपने गाने पर डांस करने लगीं. दरअसल, हाल ही में उर्वशी का नया गाना रिलीज हुआ है जिसका टाइटल है बॉस पार्टी. ये गाना काफी छाया हुआ है लिहाजा एयरपोर्ट पर जैसे ही उर्वशी को पैपराजी के कैमरे दिखे तो वो खुद को रोक ही नहीं पाईं और प्रमोशन के चक्कर में आव देखा ना ताव और एयरपोर्ट पर ही करने लगी डांस.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं उर्वशी रौतेला

एक्ट्रेस उर्वशी सोशल मीडिया की क्वीन हैं जिसके जरिए वो अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं. फिल्मों से ज्यादा इंस्टाग्राम पर नजर आने वालीं उर्वशी अपने स्टाइल को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी उर्वशी रौतेला काफी पहचान रखती हैं कई इंटरनेशनल मैगजीन के कवर पेज पर आने के बाद हसीना की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है. वहीं प्रोफेशनल के साथ-लाथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी उर्वशी चर्चा में रहती हैं. क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अपना नाम जुड़ने के कारण उर्वशी सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं. कहा जाता है कि दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन फिलहाल वो दोनों साथ नहीं हैं. वहीं सोशल मीडिया पर दोनो के बीच कैट फाइट चलती रहती है.     

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER