बॉलीवुड / उर्वशी का पोस्ट- 'मौत से पहले भी एक और मौत होती है', हुईं ट्रोल

Zoom News : Sep 15, 2022, 05:35 PM
बॉलीवुड | अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। एक ओर जहां वो ऋषभ पंत को लेकर खबरों में रहती हैं तो दूसरी ओर पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह संग अपना एडिटिड वीडियो शेयर कर वो ट्रोल हो गई थीं। इस बीच  उर्वशी एक बार फिर खबरों में हैं और इस बार वजह उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट है। उर्वशी ने नो मेकअप लुक में एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर कैप्शन की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ऋषभ पंत  (Rishabh Pant) की बात करते हुए एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और सिजलिंग फोटोज शेयर करने वालीं उर्वशी ने एक बेहद सादी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में न सिर्फ उर्वशी बिना मेकअप नजर आ रही हैं, बल्कि साथ ही साथ एक दम देसी अंदाज में साड़ी पहने दिख रही हैं। तस्वीर को देखकर लग रहा है कि ये उनकी किसी फिल्म या एड प्रोजेक्ट के शूट की फोटो है। फोटो थोड़ी ब्लर भी है, जिस में उर्वशी छत के किनारे दीवार के पास खड़ी दिख रही हैं।

क्या है कैप्शन और रिएक्शन

उर्वशी ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मौत से पहले भी एक और मौत होती है, देखो जरा अपनी मोहब्बत से दूर होकर।' सोशल मीडिया पर न सिर्फ उर्वशी की तस्वीर बल्कि कैप्शन की भी चर्चा हो रही है। ट्रोल्स उर्वशी के पोस्ट पर ऋषभ पंत का नाम लेकर अलग अलग कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा है- ऋषभ कमेंट कर दो। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स उर्वशी की तारीफ भी करते दिख रहे हैं।

नसीम की वजह से ट्रोल हुई थीं उर्वशी

हाल ही में उर्वशी रौतेला की इंस्टा स्टोरी पर पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह (Pakistani Cricketer Naseem Shah) संग एक रोमांटिक फैन मेड एडिट वीडियो शेयर किया गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया था। ऐसे में बिना कोई नाम लिए उर्वशी ने इस पर रिएक्ट किया था। उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था, 'कुछ दिनों पहले मेरी टीम ने कुछ फैन मेड एडिट वीडियोज (करीब 11-12) को मेरी और उससे जुड़े अन्य लोगों की जानकारी के बिना शेयर किया था। मीडिया से रिक्वेस्ट है कि इस पर कोई न्यूज न बनाए। आप सभी का शुक्रिया और ढेर सारा प्यार।'  

उर्वशी के प्रोजेक्ट्स

गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला का बॉलीवुड डेब्यू 'सिंह साब द ग्रेट' से डेब्यू हुआ था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कन्नड़ फिल्म Mr. Airavata में नजर आईं। फिर सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4, पागलपंती समेत कई फिल्मों में वो नजर आईं लेकिन हिट नहीं हो पाईं। उर्वशी के पास इसके अलावा 2 और फिल्में हैं जिसमें एक हिंदी दिल है ग्रे और एक तेलुगु ब्लैक रोज शामिल है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER