बॉलीवुड / ऐसी ड्रेस पहन बेडरूम के गेट पर खड़ी हुईं उर्वशी रौतेला, अदाओं से इंटरनेट का बढ़ा दिया तापमान

Zoom News : Feb 01, 2022, 06:57 PM
बॉलीवुड | एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की फैशन क्वीन हैं. वह जो भी ड्रेस पहनती हैं तो उसे फैशन ट्रेंड बनने में ज्यादा देर नहीं लगती है. उनके हर लुक को बहुत पसंद किया जाता है. अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वन पीस ड्रेस में कहर ढा रही हैं. उर्वशी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

कैमरे के सामने दिखाईं अपनी अदाएं

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सिल्वर कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वह मैचिंग कलर के हील्स पहने हुए दिख रही हैं. वह बेडरूम के गेट पर खड़ी हैं और कैमरे के सामने अपनी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. उनके लुक को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं.

लोगों को पसंद आया अंदाज

उर्वशी (Urvashi Rautela) ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. यूजर्स कमेंट सेक्शन में हॉट और सेक्सी लिखकर उन्हें कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं. वीडियो को आधे घंटे में ही 55 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.  

करोड़ों रुपये की पहनी ड्रेस

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अरब फैशन वीक (Arab Fashion Week) में श‍िरकत की थी. इसी के साथ वह अरब फैशन वीक में दो बार अपनी मौजूदगी दर्ज करने वाली पहली भारतीय बन गईं. इस फैशन वीक में उर्वशी ने गोल्डन कलर की हाई थाई स्लिट गाउन पहनी जिसकी कीमत 40 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

उर्वशी रौतेला की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पिछली बार फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने गौतम गुलाटी के साथ काम किया था. इस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. अब चर्चा है कि उर्वशी फिल्म तेलुगू फिल्म 'ब्लैक रोज' में नजर आएंगी. हालांकि इस फिल्म को लेकर काफी समय से कुछ नया अपडेट सामने नहीं आया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER