Bollywood / उर्वशी रौतेला पहुंचीं ऑस्ट्रेलिया, यूजर्स ने ऋषभ पर बनाए मजेदार मीम्स

Zoom News : Oct 09, 2022, 10:14 PM
Bollywood | उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम पहले जुड़ा लेकिन बाद में दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा। उर्वशी रौतेला ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने बताया कि वो ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं। उन्होंने प्राइवेट जेट से तस्वीरें पोस्ट कीं। जिसके बाद यूजर्स ने एक बार फिर से ऋषभ पंत के साथ मजे लिए। भारतीय टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में है जहां टी20 वर्ल्ड कप हो रहा है। ऋषभ पंत सहित टीम इंडिया मैच की तैयारियों में जुटी हुई है।

उर्वशी रौतेला के पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट्स

शयेर की गई तस्वीरों में उर्वशी  ने ब्लैक और गोल्डन कलर का आउटफिट पहना हुआ है। उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पहने हैं और सनग्लासेस लगाए हुए हैं। उर्वशी के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, ऋषभ पंत आपका इंतजार कर रहा है। एक ने लिखा, ऑस्ट्रेलिया क्यों... RP है? एक ने कहा, पंत से मिलने गई हो। एक यूजर लिखते हैं, अब तो मान जाओ RP छोटू भैइया... दीदी आपके लिए ऑस्ट्रेलिया तक पहुंच गई ऋषभ।

नीचे देखें ऐसे ही कुछ दूसरे मजेदार मीम्स: 

वहीं ट्विटर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्वशी और ऋषभ पर जमकर मीम्स बन रहे हैं। एक यूजर ने कहा, विराट कोहली और ऋषभ की तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, भैया आपने तो कहा था एक्ट्रेस पटा ले लाइफ सेट हो जाएगी। एक यूजर ने मीम बनाया, गेस करो हम कहां पर हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER