बॉलीवुड / Urvashi Rautela ने 'सॉरी' वाले बयान पर दी सफाई, बोलीं- वो Rishabh Pant के लिए नहीं था

Zoom News : Sep 14, 2022, 09:57 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला तब से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं जब उन्होंने कहा कि एक बार उनके कथित बॉयफ्रेंड ऋषभ पंत ने 10 घंटे तक उनका इंतजार किया था। हाल ही में जब उनसे एक इंटरव्यू में ऋषभ के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- सॉरी आई एम सॉरी। उनके इस सॉरी के कई मतलब निकाले गए जिसके बाद अब उर्वशी रौतेला ने इसे लेकर सफाई दी है और बताया है कि उनका वो मतलब नहीं था।

मीम पेज टीवी से ज्यादा स्क्रिप्टेड हैं

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर लिखा- इन दिनों न्यूज आर्टिकल और मीम पेज फिल्मों और टीवी शोज से ज्यादा स्क्रिप्टेड हो गए हैं। वो सॉरी मेरे फैंस और शुभचिंतकों के लिए था कि मेरे पास कहने को कुछ भी नहीं है।' हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब उर्वशी रौतेला से ऋषभ पंत के लिए कुछ कहने को बोला गया तो वह बुरी तरह सकपका गई थीं।

ऋषभ पंत संग रिलेशनशिप में हैं उर्वशी?

उन्होंने थोड़ा सोचने के बाद सिर्फ सॉरी कहकर वहां से निकल जाना ठीक समझा। बता दें कि ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिश्ते को लेकर तमाम तरह की खबरें आती रही हैं। फैंस जहां दोनों को लिंक करते रहे हैं वहीं उर्वशी ने कभी इस पर मुहर नहीं लगाई। उर्वशी रौतेला मैच देखने स्टेडियम आने को लेकर भी जमकर ट्रोल होती रही हैं।

क्रिकेट नहीं पसंद तो क्यों जाती हैं स्टेडियम?

बता दें कि क्रिकेट से जुड़ा सवाल किए जाने पर उर्वशी रौतेला ने एक बार कहा था कि उन्हें तो क्रिकेटर्स के नाम भी नहीं पता हैं। हालांकि इसके बाद से वह कई बार क्रिकेट स्टेडियम में नजर आ चुकी हैं। फैंस ने इस वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया था कि अगर उन्हें क्रिकेट की नॉलेज नहीं है तो वह बार-बार स्टेडियम क्या करने जाती हैं?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER