देश / कनिका कपूर के सपोर्ट में बोलीं उर्वशी कहा- वायरस किसी क्लास......

AajTak : Apr 02, 2020, 03:10 PM
बॉलीवुड की दिग्गज प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर पिछले महीने कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इसके बाद से ही कनिका लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब तक उन पर पांच बार टेस्ट किए जा चुके हैं लेकिन वह हर बार कोरोना पॉजिटिव ही पाई गई हैं। कनिका को गैरजिम्मेदाराना बर्ताव से लेकर दूसरे की जान खतरे में डालने जैसे तमाम आरोपों से गुजरना पड़ा। हालांकि अब उनकी दोस्त उर्वशी रौतेला ने कनिका के मामले पर अपना पक्ष रखा है।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी ने कहा, "कनिका वो इंसान हैं जो बहुत ज्यादा साफ रहती हैं। वह सही मायने में काफी अच्छी हाइजीन मेनटेन करती हैं। तो आप अगर चाहते हैं कि आप संक्रमित नहीं हों तो आपको अतिरिक्त रूप से सावधान रहना होगा।" उर्वशी ने कहा, "मुझे नहीं पता कि इन मीडिया रिपोर्ट्स पर मैं कितना यकीन करूं। मैं बस ये दुआ कर सकती हूं कि जो भी लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।"

उर्वशी ने बताया कि ये वायरस काफी खतरनाक है और कनिका के लिए उन्होंने कहा, ''मैं उम्मीद करूंगी कि वह जल्द से जल्द ठीक होकर वापस आ जाएं।" वायरस किसी क्लास को टारगेट नहीं कर रहा है, ये किसी को भी हो सकता है। यदि ये लंदन के प्रधानमंत्री को हो सकता है तो ये किसी को भी हो सकता है। तो वो लोग जो ये सोचते हैं कि उन्हें कुछ नहीं होगा, तो वो पूरी तरह से गलत हैं।"

क्या थे कनिका पर आरोप?

सिंगर कनिका कपूर लंदन से भारत लौटी थीं और उन पर आरोप है कि वह एयरपोर्ट पर किसी तरह छिप कर बिना स्क्रीनिंग कराए निकल आईं। उन पर ये भी आरोप है कि घर आने के बाद उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेट नहीं किया जबकि भारत सरकार लगातार इस बारे में चेतावनियां जारी कर रही थी। हालांकि कनिका कपूर का कहना है कि उन्होंने टेस्ट कराया था लेकिन तब वो निगेटिव आया था। कनिका पर ये भी आरोप है कि वह भारत आने के बाद 300 से 400 लोगों से मिली हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER