बॉलीवुड / कोरोना वायरस से रिकवर कर चुकीं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने लिया बड़ा फैसला

Zee News : Apr 28, 2020, 12:19 PM
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की खबर के एक महीने से ज्यादा समय बीतने के बाद बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने रविवार को इस मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी थी। बीते दिनों कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पर कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही बरतने और सच छिपाने के आरोप लगे थे, लेकिन अब कनिका ने कहा कि उनकी ट्रेवल हिस्ट्री के बारे में कई गलत जानकारियां फैलाई गई थीं। अब कनिका से जुड़ी एक और बड़ी खबर समाने आ रही है। 

Coronavirus को लेकर लापरवाही बरतने के आरोपों पर Kanika Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

एक रिपोर्ट के अनुसार कोरोना वायरस से रिकवरी के बाद कनिका कपूर ने अपना प्लाज्मा डोनेट करने का निश्चय किया है, ताकि उनके प्लाज्मा से दूसरे कोरोना पेशंट्स का आसानी से इलाज कर उनकी जान बचाई जा सके। हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार एक रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU), लखनऊ के डॉक्टरों की एक टीम कनिका के ब्लड सैंपल की जांच कर उनके प्लाज्मा COVID-19 रोगियों के इलाज के लिए इस्तेमाल करेगी। ब्लड सैंपल की जांच के बाद यह साफ हो सकेगा कि कनिका का प्लाज्मा इलाज के लिए सही है या नहीं।

कोरोना टेस्ट में दोबारा भी नेगेटिव पाई गईं Kanika Kapoor, इस शर्त पर दी गई हॉस्पिटल से छुट्टी

डॉक्टर इस टेस्ट के लिए एक सैंपल लेने कनिका के घर जाएंगे और कनिका इस महीने की 28 या 29 तारीख को एक बार क्लिनिंग के बाद प्लाज्मा डोनेट करेंगी। कनिका को कोरोना मुक्त होने के बाद 6 अप्रैल को संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (PGIMS) से डिस्चार्ज कर घर पर क्वारंटाइन रहने को कहा गया है। बॉलीवुड में कनिका ही अकेले कोरोना पॉजिटव नहीं मिली थीं बल्कि अभिनेता जोआ मोरानी, उनके फादर ​​करीम मोरानी और बहन शाजा मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, हालांकि इनमें से किसी ने ठीक होने के बाद प्लाज्मा डोनेट की बात नहीं की है

हाल ही में कनिका कपूर ने एक इंस्टाग्राम पर भी एक नोट लिखा था जिसमें कहा था कि उन्हें पता है कि उनके बारे में बहुत सी कहानियां बन चुकी हैं और इसमें मेरे चुप रहने से और आग लग गई है। कनिका ने कहा कि, "मैं अपने पेरेंट्स के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए लखनऊ में घर पर हूं। मेरे संपर्क में जो भी व्यक्ति चाहे वह यूके, मुंबई, या लखनऊ में आए थे उसमें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं मिले हैं। सभी के कोरोना टेस्ट निगेटिव रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER