बॉलीवुड / कनिका कपूर ने किया खुलासा, मिली जान से मारने की धमकी

Zoom News : Dec 25, 2020, 05:57 PM
बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर कोरोना वायरस का शिकार होने वाली पहली बड़ी हस्ती थीं। मार्च के महीने में कोरोना पॉजिटिव बनी कनिका कपूर को काफी ट्रोल किया गया था। उन पर लापरवाही और समय पर परीक्षण नहीं करवाने जैसे गंभीर आरोप लगे थे। यह भी कहा गया कि कनिका एयरपोर्ट चेकिंग से भाग गई थीं। इन सभी आरोपों के कारण, उन्हें पूरे देश के गुस्से का सामना करना पड़ा।

उस समय कनिका की हर सफाई छोटी साबित हो रही थी और लोगों का हमला और तेज होता जा रहा था। अब कनिका कपूर ने उस मुश्किल दौर के बारे में बताया है।

स्पॉटबॉय को दिए एक साक्षात्कार में, कनिका कपूर ने कहा है कि उन्हें और उनके परिवार को उस कठिन समय में मौत की धमकी दी गई थी। वह कहती है- मैं उस समय बहुत परेशान थी, हमें उसे जान से मारने की धमकी मिल रही थी। मेरे बच्चों को खुद को मारने के लिए कहा जा रहा था।

अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए, कनिका आगे कहती हैं कि कई ऐसे संदेश भेजे गए थे जो किसी भी अर्थ में नहीं कहे जा सकते। लोग कहने लगे कि मेरा करियर खत्म हो गया। किसी को एहसास नहीं था कि मैं सिंगल मदर हूं, मैंने अपने बच्चों से दूर रहकर ही करियर बनाया है। आप कह रहे हैं कि मेरा करियर खत्म हो गया है।

इंटरव्यू में कनिका ने उस विवाद के बारे में भी बताया जिसकी वजह से उन्हें इतना ट्रोल होना पड़ा था। वे कहती हैं- मैं 9 मार्च को भारत आई थी। तब यहाँ भी संगरोध का ऐसा कोई कानून नहीं था। 10 साल की उम्र में, हर कोई होली खेल रहा था और मैं अपने माता-पिता के साथ लखनऊ गया था

वह जारी है - इसके बाद, 16 और 17 मार्च को, मुझे बुखार लगने लगा। मैंने अपना चेकअप करवाया और 20 साल की उम्र में मैं कोविद पॉजिटिव निकला। लोगों को समझना चाहिए कि मुझे नहीं पता था कि मैं कोरोना बन गया हूं।

कनिका के मुताबिक, अगर उसे इस बारे में थोड़ा भी पता होता, तो वह कभी भी अपने माता-पिता के घर नहीं जाती। यदि वह मानती है, तो वह कभी भी अपनी दादी के जीवन को खतरे में नहीं डालती है।

खैर अब कनिका ने भी कोरोना के साथ लड़ाई जीत ली है और वह फिर से अपने करियर पर ध्यान दे रही है। हाल ही में उनका एक नया गाना भी रिलीज किया गया है। गायक स्वीकार करता है कि इस वर्ष और उस घटना ने उसे बहुत कुछ सिखाया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER