Rape Case / पहले लड़की को किया अगवा फिर बनाया बंधक और फिर तमंचे की नोक पर किया बलात्कार

Zoom News : Dec 17, 2020, 09:59 PM
Rape Case: उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले से एक शर्मनाक वारदात सामने आई है। जहां एक युवक ने एक लड़की को अगवा कर बंधक बना लिया और फिर तमंचे की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। इसके साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

रेप की यह शर्मनाक घटना उत्तरकाशी के मोरी थाना क्षेत्र की है। जहां एक शख्स ने एक लड़की का अपहरण कर उसे एक मकान में बंधक बना लिया। इसके बाद उस शख्स ने लड़की को तमंचा दिखाकर डराया और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान लड़की रो-रो कर उससे रहम की भीख मांगती रही लेकिन वो नहीं माना।

इसी दौरान लड़की के परिजन उसे तलाश करते हुए मौका-ए-वारदात पर जा पहुंचे। लड़की की अस्मत लूटने वाले दरिंदे ने उन्हें देखते ही गोली चला दी। जिसमें लड़की के परिजन बाल-बाल बच गए। जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। परिजनों ने अपनी लड़की को वहां से बरामद कर लिया।

इसके बाद वे सीधे पुलिस के पास पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद दबिश देकर पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराया। उधर, आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER