VAANI KAPOOR / Vaani Kapoor बिकिनी में ही पहुंच गई सैलून, VIDEO ने मचाई खलबली

Zoom News : Feb 02, 2022, 12:12 PM
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीना वाणी कपूर (Vaani Kapoor) आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियो से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं. बीते दिनों उनका बिकिनी लुक सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा था. वहीं अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक सैलून में बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं. 

सफेद आउटफिट में दिलकश वाणी

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. जिसमें एक्ट्रेस सफेद रंग के आउटफिट में काफी बोल्ड लुक दे रही हैं. वाणी अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं. वह एक बिकिनी स्टाइल टॉप पहनकर सैलून में हेयरकट ले रही हैं. देखिए ये वीडियो... 

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स 

अब इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि वाणी के बाल काटने वाले का दिल जोरों से धड़क रहा होगा. कोई उनके हेयर स्टाइल की तारीफ कर रहा है. कोई उन्हें इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस बता रहा है. 

इस फिल्म में आएंगी नजर 

वर्कफ्रंट की बात की बात करें तो वाणी कपूर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में एक ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आईं थीं. इस रोल को निभाने के बाद उन्होंने काफी तारीफ पाई. वाणी अगली बार रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ फिल्म 'शमशेरा' में नजर आएंगी. बता दें कि 33 साल की वाणी को अकेले इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER