बॉलीवुड / वाणी कपूर ने हाल में अपनी कुछ बेहद ग्लैमरस फोटोज शेयर, सुंदरता के कायल हुए फैंस

Zoom News : Apr 04, 2021, 07:49 AM
नई दिल्लीः सोशल मीडिया क्वीन वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने हाल में अपनी कुछ बेहद ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की दो जबरदस्त फोटो पोस्ट की है। इन फोटोज से एक्ट्रेस ने फैंस का मन मोह लिया है। फैंस एक्ट्रेस की सुंदरता (Vaani Kapoor Instagram) को निहारना बंद नहीं कर पा रहे हैं। 

वाणी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में एक सिल्वर कलर की ड्रेस पहने दिख रही हैं। उनकी फोटोज ने इंटरनेट पर हलचल बढ़ा दी है। एक्ट्रेस ने करीब 10 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर ये फोटोज शेयर की थीं, जिन पर अब तक ढाई लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं।

, उतनी वह टैलेंटेड भी हैं। वह अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग को अपनी खूबसूरत अदाओं से लुभाती रहती हैं। यह टैलेंटेड एक्ट्रेस अपनी एक से बढ़कर एक आकर्षक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

वाणी का नाम बी-टाउन की फैशन पसंद एक्ट्रेस में शुमार होता है। एक्ट्रेस चाहे ऑन स्क्रीन हो या रेड कार्पेट पर, वह हर जगह अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाती हैं। 

वाणी का जन्म दिल्ली में 23 अगस्त 1988 को हुआ था। उन्होंने इग्नू से टूरिज्म में बैचलर की पढ़ाई की है। इसके बाद वह होटल में काम करने लगी थीं। फिर उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया। 

वाणी ने मॉडलिंग के बाद एक्टिंग में जाने का फैसला किया। लेकिन उनके पिता उनके इस फैसले के खिलाफ थे। वह नहीं चाहते थे कि वाणी फिल्मों में एक्टिंग करे।

वाणी कपूर फिल्म बेल बॉटम में एक्टर अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। यह एक थ्रिलर फिल्म है, जिसे रंजीत एम तिवारी ने निर्देशित किया है। बता दें, साल 2019 में आई ‘वॉर’ फिल्म में वाणी कपूर को ऋतिक रोशन के साथ घूंघरू गाने पर थिरकते देखा गया था। यह गाना आज भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। 

वाणी कपूर ने तमिल फिल्म में भी काम किया है। वह फिल्म आहा कलण्याम में नजर आई थीं, जो बॉलीवुड फिल्म बैंड बाजा बारात की रीमेक थी। 

साल 2019 में आई ‘वॉर’ फिल्म में वाणी कपूर को ऋतिक रोशन के साथ घूंघरू गाने पर थिरकते देखा गया था। जो आज भी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER