बॉलीवुड / प्रमोशन के लिए वरुण-श्रद्धा पहुंचे गुजरात, दोनो ने उड़ाई पतंग

AajTak : Jan 11, 2020, 03:54 PM
वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D, 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म प्रमोशन के लिए वरुण धवन और श्रद्धा कपूर गुजरात पहुंचे हैं। वरुण ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में वरुण काइट फेस्टिवल में पतंग उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वरुण और श्रद्धा को देखकर साफ है कि उन्होंने काइट फेस्टिवल को काफी एन्जॉय किया। बता दें कि वरुण ने नीले रंग की पतंग उड़ाई जिसपर उनकी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D का नाम लिखा हुआ था। वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा- '#Sd3 at the Gujarat kite flying festival।पतंग chadhwaani मज़ा aavi ।।।પતંગ chagavani મજા aavi।'

बता दें कि साल 2015 में आई फिल्म ABCD 2 में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर एक साथ नजर आए थे। अब दोनों एक बार फिर साथ आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में नोरा फतेही भी अहम रोल में हैं। पहले स्ट्रीट डांसर 3D में फीमेल लीड के लिए कटरीना कैफ को कास्ट किया जाना था। लेकिन अपने दूसरे वर्क कमिटमेंट्स की वजह से कटरीना इस मूवी का हिस्सा नहीं बन पाईं। बाद में श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया।

इस फिल्म से होगी स्ट्रीट डांसर की टक्कर

बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रीट डांसर 3D का क्लैश अश्विनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा पंगा से होगी। फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में दिखेंगी। पंगा एक नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर आधारित है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER