स्पोर्ट्स / सचिन, विराट और शिखर समेत दिग्गजों ने PM मोदी को जन्मदिन पर दी बधाई

India TV : Sep 17, 2019, 12:55 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 17 सितंबर को अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर राजनीति से लेकर खेल जगत की दिग्गज हस्तियों ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। पूर्व क्रिकेटर सचिन सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्गज क्रिकेटरों ने पीएम को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी।

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, ''हैप्पी बर्थडे माननीय पीएम नरेंद्र मोदी। स्वस्थ और साफ भारत के लिए आपका विजन सभी के लिए एक प्रेरणा है।''

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा, "हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ। हमारे राष्ट्र को अधिक से अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और सफलता की कामना करता हूं।"

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "संसद और माँ को एक ही दर्जा दिया है, सिर्फ उनके सामने अपना सर झुकाया है, ऐसे प्रधानमंत्री पर हमें अभिमान है, नरेन्द्र मोदी जी देश के सम्मान हैं। प्रधानमंत्री मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ।"

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने लिखा, "हमारे आदरणीय और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हमारे देश को पहले से कहीं ज्यादा आगे ले जाने के आपके सभी प्रयासों के लिए धन्यवाद, सर।"


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER