Bollywood / कटरीना की बहन को इस क्यूट नाम से बुलाते हैं विकी कौशल, दिखा मैसेज

Zoom News : Jan 06, 2022, 10:07 PM
Bollywood | कटरीना कैफ की बहन इसाबेल के बर्थडे पर उनके जीजाजी विकी कौशल ने प्यारा मैसेज लिखा है। विकी ने अपनी साली की प्यारी सी तस्वीर भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इस फोटो में इसाबेल मुस्कुराती नजर आ रही हैं। विकी-कटरीना की शादी के बाद से उनके और उनकी फैमिली के इंस्टाग्राम पोस्ट सुर्खियों में हैं। विकी के भाई सनी के फोटोज पर उनकी भाभी कटरीना का कॉमेंट चर्चा में था। अब कटरीना की बहन के बर्थडे पर विकी ने प्यार जताया है। विकी कौशल ने शुभकामनाएं देने के साथ हग, किस और केक का इमोजी भी बनाया है।

विकी कौशल का प्यारा मैसेज

विकी कौशल अपनी प्यारी साली इसाबेल को प्यारे निकनेम से बुलाते हैं। उनके बर्थडे पर उन्होंने मैसेज लिखा है, ईशी जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं आज काम और पार्टी करते वक्त तुम्हारा शानदार वक्त बीते। वैसे अभी तक कटरीना के इंस्टा पर इसाबेल के लिए बधाई नहीं दिखी है। 

इसा ने विकी को माना भाई

कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान में बड़े धूमधाम से हुई थी। शादी के बाद इसाबेल ने कटरीना और विकी की शादी की तस्वीर पोस्ट की थी। इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा था, कल मुझे एक भाई मिल गया। हमारी क्रेजी फैमिली में आपका स्वागत है। हम बहुत भाग्यशाली हैं जो आप हमें मिले। आप दोनों को हमेशा दुनियाभर की खुशियां और प्यार मिले।

सूरज पंचोली के साथ बॉलीवुड डेब्यू

इसाबेल कैफ ने बीते साल टाइम टु डांस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। मूवी में उनके साथ सूरज पंचोली थे। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक पुराने इंटरव्यू में इसाबेल ने बताया था कि उनकी बहन कटरीना ने इंडस्ट्री में सर्वाइव करने के लिए उन्हें सलाह दी है कि सिर्फ काम पर फोकस करो और सिर उठाकर चलो।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER