हॉलीवुड / बाइक से गिरकर पसली में आए फ्रैक्चर की घटना का निक जोनस का वीडियो हुआ जारी

Zoom News : Jul 24, 2021, 10:07 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क: प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकन सिंगर व अभिनेता निक जोनस को चोट लग गई थी। निक का एक्सीडेंट मई में हुआ था। उस दौरान वह एनबीसी स्पेशल ओलिंपिक ड्रीम्स फीचरिंग द जोनस ब्रदर्स की शूटिंग कर रहे थे। इस प्री-टेप्ड इवेंट का हाल ही प्रसारण हुआ जिसमें निक अपने बड़े भाईयों जोई जोनस और केविन जोनस के साथ कम्पीट करते नजर आए। इस सीरीज में कई ओलिंपिक स्पोर्ट्स जैसे ट्रैक और फील्ड, जिम्नास्टिक्स और बीएमएक्स बाइकिंग शामिल हैं।

हाल ही में एनबीसी के ओलंपिक ड्रीम में उनका यह वीडियो दिखाया गया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइकिंग के दौरान निक जोनास एक टर्न लेते समय गिर जाते हैं। उनके भाई भी उनसे टकरा जाते हैं। इसके बाद निक जोनास को एंबुलेंस में अस्पताल ले जाया गया। एक प्रशंसक में यह क्लिप शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, 'ओलंपिक ड्रीम्स के दौरान निक जोनास अपनी बाइक से गिर गए और उनकी रीढ़ की हड्डी टूट गई।

मई में ही निक अपना हेल्थ अपडेट देते हुए बताया था कि वह अच्छा महसूस कर रहे हैं और वह ठीक है। गौरतलब है कि हाल ही में निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने अपनी तीसरी प्रपोजल एनिवर्सरी मनाई है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो साझा की। जबकि प्रियंका चोपड़ा ने थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर की ।उन्होंने लिखा था, 'मेरा सब कुछ 3 साल पहले, एक पल में दुनिया महसूस हो रही है।'

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER