Viral News / महिला ने बेटी को किया किस और टिकटॉक पर डाल दिया वीडियो, मचा बवाल

Zoom News : May 27, 2021, 04:57 PM
ऑस्ट्रेलिया में एक महिला को अपनी एक वीडियो के बाद काफी विवादों का सामना करना पड़ रहा है। ये महिला सिडनी की एक ट्रेन में अपनी बेटी के साथ मौजूद थीं। इस महिला ने इसके बाद अपनी बेटी को लिप्स पर किस किया और इस वीडियो को ऑनलाइन शेयर कर दिया। ये वीडियो टिकटॉक पर अपलोड होने के साथ ही काफी वायरल होने लगा था। जहां कई लोगों ने इस वीडियो की तारीफ करते हुए इसे मां और बेटी का इमोशनल बॉन्ड बताया। वहीं, कई ऐसे लोग भी थे जो इस महिला के वीडियो की आलोचना कर रहे थे और उनकी हरकत को अशोभनीय बता रहे थे। 

एक शख्स का कहना था कि मैं एक सवाल गंभीरता से पूछना चाहता हूं कि आखिर कोई अपने बच्चे को यूं किस क्यों करना चाहेगा? मुझे ये बात बिल्कुल समझ नहीं आ रही है और मैं इस बारे में इस महिला का पक्ष जानना पसंद करूंगा। एक और शख्स का कहना था कि ट्रेन में अपनी ही बच्ची को किस करना कहां तक सही है?

लेकिन इस महिला को इस वीडियो को लेकर सपोर्ट भी मिल रहा है। एक शख्स का कहना था कि इंटरनेट पर आजकल कोई भी चीज वायरल होने लगती है और उस पर विवाद होने लगता है। इस वीडियो में ऐसा कुछ भी नहीं है कि इस पर बवाल किया जाए और मुझे लगता है कि लोगों को अपना ध्यान गंभीर मुद्दों पर फोकस करने की जरूरत है।

हालांकि इस वीडियो में पॉजिटिव से ज्यादा नेगेटिव कमेंट्स की भरमार होने लगी थी और ये महिला अपनी आलोचना से इतना परेशान हुईं कि उन्होंने इस वीडियो के कमेंट्स सेक्शन को ही बंद कर दिया था। हालांकि इसके बावजूद ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है और अब तक कई लाख लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER