बॉलीवुड / 'एक विलेन रिटर्न्स' देखने के बाद दर्शकों ने दिए ट्विटर रिव्यू

Zoom News : Jul 29, 2022, 03:12 PM
बॉलीवुड | जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स आज यानी कि शुक्रवार को रिलीज हो गई है। बता दें कि यह फिल्म साल 2014 में आई फिल्म एक विलेन का सीक्वल है। पहली फिल्म सुपरहिट थी और अब सभी जानना चाहते हैं कि इसका सीक्वल क्या कमाल करता है। फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज हुआ था तो इसकी काफी तारीफ हुई थी। फिल्म में जबरदस्त थ्रिल, सस्पेंस और एक्शन भरा है। ट्रेलर देखकर सबके मन में सवाल यही खड़े हो रहे थे कि इसमें आखिर विलेन कौन है। खैस इसका जवाब तो फिल्म देखकर पता चल ही जाएगा।

दर्शकों ने फिल्म थिएटर जाकर देख ली है और फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। ज्यादातर लोगों ने फिल्म की तारीफ की है और कहा है कि बॉक्स ऑफिस पर वापस बॉलीवुड फिल्म का जादू छा रहा है। फिल्म के ट्विस्ट और टर्न की सब तारीफ कर रहे हैं। 

वैसे क्रिटिक्स द्वारा तो फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। कुछ ने फिल्म की बढ़ाई की है तो कुछ ने फिल्म को कुछ खास नहीं बताया है।

बता दें कि इस फिल्म को मोहित सूरी ने ही डायरेक्ट किया है जिन्होंने पहली फिल्म को भी डायरेक्ट किया था। मोहित का कहना है कि उनकी पहली फिल्म को बहुत प्यार मिला था और उन्हें उम्मीद है कि इस फिल्म को भी पहले की तरह प्यार मिलेगा क्योंकि इसे भी उसी प्यार और मेहनत के साथ बनाया है।

फिल्म में दिशा और जॉन अब्राहम के बीच इंटीमेस सीन है जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में था। कुछ दिनों पहले जब दिशा से इस बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था, देखो तो मैं ये सीन कर किसके साथ रही हूं...जॉन अब्राहम। वैसे भी मोहित सर के रहते आप बहुत कम्फर्टेबल हो जाते हो और जॉन, बाकी टीम सभी ने सपोर्ट किया। मुझे इसे लेकर कोई शिकायत नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER