बॉलीवुड / विजय की 'मास्टर' ने रचा इतिहास, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

Zoom News : Jan 15, 2021, 09:44 PM
बॉलीवुड: साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म मास्टर ने रिलीज के साथ ही इतिहास रच दिया है। फिल्म को पहले दिन बंपर ओपनिंग मिली है। फिल्म के फर्स्ट डे का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 50 करोड़ रुपये हुआ है। कोरोना महामारी के बीच इस तरह किसी फिल्म को रिस्पॉन्स मिलना बड़ी बात है। फिल्म को देश के साथ विदेशों में रिलीज किया गया है। इंटरनेशनल मार्केट में फिल्म ने 1.42 मिलियन डॉलर यानी 10.5 करोड़ रुपये की कमाई की है।

तमिलनाडु में फिल्म मास्टर ने 25.4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म दूसरे दिन लगभग 40 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। सिनेट्रैक के अनुसार, विजय की फिल्म मास्टर ने पहले दिन टोटल 52.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि फिल्म को इंटरनेशनल मार्केट में सिंगापुर और ऑस्ट्रेलिया से शानदार रिस्पॉन्स मिला है।

इस फिल्म में विजय ने एक एल्कोहलिक प्रोफेसर की भूमिका निभाई है, जो कॉलेज स्टूडेंट्स का पढ़ाता है। उनके इस रोल की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म में उनके अलावा मालविका मोहनन, शांतनु भाग्यराज, एंड्रिया जेरेमिया और अन्य सितारों ने काम किया है।

मालूम हो कि मंगलवार को फिल्म की रिलीज से पहले इसके कुछ सीन्स ऑनलाइन लीक हुए थे। ये सीन्स फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को दिखाने के लिए रिकॉर्ड किए गए थे। सीन्स लीक होने से मेकर्स ने तुरंत हरकत में आ गए। डायरेक्टर लोकेश कनगरज ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर दर्शकों से अपील कर लीक सीन्स को देखने और शेयर करने से मना किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER