RCB vs KKR / बीच मैच में इस बात पर गर्म हुआ मामला, अंपायर से भिड़ गए विराट- VIDEO

Zoom News : Oct 12, 2021, 06:41 AM
RCB vs KKR | आईपीएल 2021 में सोमवार को खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही विराट का बतौर कप्तान आरसीबी को चैंपियन बनाने का सपना भी टूट गया। इस मैच में एक ऐसा मौका भी आया, जब विराट को अंपायर के साथ भिड़ते देखा गया। यह वाकया केकेआर की पारी के सातवें ओवर का है। यहां लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपनी आखिरी बॉल डाली तब गेंद सीधे केकेआर के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी के पैड पर जाकर लगी।

इस पर चहल और बैंगलोर के अन्य खिलाड़ियों ने जोरदार अपील की, जिसे अंपायर ने नकार दिया। इसके बाद विराट ने तुरंत डीआरएस लिया। बाद में टीवी रिप्ले में देखने के बाद मैदानी अंपायर वीरेंद्र शर्मा को अपना फैसला बदलना पड़ा, जिससे विराट का डीआरएस लेना सही साबित हुआ। जैसे ही यह फैसला आया, वैसे ही अंपायर और विराट के बीच बहस होते देखी गई। हालांकि अच्छी बात यह हुई कि अंपायर और विराट के बीच बातचीत का अंत एक स्माइल के साथ हुआ।

RCB की जीत के बीच में आ गए सुनील नरेन

इस मैच में आरसीबी की जीत में सुनील नरेन आ गए, जिन्होंने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने पहले गेंदबाजी में कहर बरपाते हुए अपने कोटे के चार ओवरों में मात्र 21 रन देकर चार विकेट झटके। यही वजह थी कि बैंगलोर 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 138 रनों का सामान्य स्कोर ही बना सका।उन्होंने इसके बाद बैटिंग में कमाल दिखाते हुए 15 गेंदों पर 26 रन कूट डाले। अपनी इस पारी में उन्होंने पहली तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगाए थे। उन्हें इस शानदार प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच'अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER