IPL 2020 / बड़ी हार के बाद विराट कोहली के लिए बुरी खबर, लगा इतने लाख रुपये का जुर्माना

Zoom News : Sep 25, 2020, 01:20 PM
IPL 2020: बड़ी हार के बाद विराट कोहली के लिए एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है, कल हुए मैच के लिए जुर्माना लगाया गया है। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल के छठे मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया गया है। कप्तान कोहली पर इसके लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

KXIP के साथ RCB को बड़ी हार का सामना करना पड़ा है, कल के मैच में आरसीबी, किंग्स इलेवन पंजाब से 92 रनों से हारी। पंजाब के कप्तान के एल राहुल ने 69 गेंदों पर 132 रनों की पारी खेली और आरसीबी को 207 रनों का लक्ष्य दिया। जबकि आरसीबी 109 रन बनाकर ही पवेलियन वापस लौट चली। पंजाब के मुरूगन अश्विन और रवि बिश्नोई ने तीन-तीन विकेट लिए।

लीग ने एक बयान में कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के खिलाफ जुर्माना लगाया गया है। उनकी टीम ने 24 सितंबर 2020 को दुबई में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ धीमी ओवर रेट से गेंदबाजी की। लीग ने कहा कि आरसीबी ने इस सीजन में पहली बार धीमी ओवर गति से गेंदबाजी की, इसलिए आईपीएल की आचार संहिता के तहत उन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया जाता है।

विराट कोहली फील्डिंग में भी प्रदर्शन साधारण रहा उन्होंने लोकेश राहुल के दो कैच छोड़े। जिसके चलते KXIP के बड़ा स्कोर खड़ा किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER