Cricket / Sehwag के बेटे आर्यवीर का दिल्ली टीम में सेलेक्शन, पिता की तरह बैटिंग करने में माहिर

Zoom News : Dec 06, 2022, 05:44 PM
Son of Virender Sehwag: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग के बेटे आर्यवीर सहवाग प्रोफेशनल क्रिकेट में खेलते नजर आएंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल (बीसीसीआई) द्वारा आयोजित अंडर-16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी में दिल्ली टीम के स्क्वॉड में आर्यवीर सहवाग का चयन हुआ है. आर्यवीर 15 साल के हैं और घरेलू क्रिकेट में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

आर्यवीर दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और अपने पिता की तरह विस्फोटक बल्लेबाजी करने में विश्वास रखते हैं. आर्यवीर की बैटिंग स्टाइल कुछ-कुछ वीरेंद्र सहवाग की तरह है. आर्यवीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने अभ्यास का वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

अंडर-16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी के लिए दिल्ली की टीम

आर्नव बग्गा (कप्तान), प्रणव, सार्थक रे, अनिंदो, श्रेय सेठी, प्रियांशु, लक्ष्मण, उद्धव मोहन, आर्यवीर सहवाग, ध्रुव, किरित कौशिक, नैतिक माथुर, मोहक कुमार, शांतनु यादव और सचिन. हालांकि आर्यवीर को पहले मैच में खेलने का मौका नहीं मिला. बिहार के खिलाफ मुकाबले में उन्हें टीम में जगह नहीं मिली. आर्यवीर को भले ही पहले मुकाबले में जगह नहीं मिली, लेकिन वह जैसी बल्लेबाजी करते हैं उन्हें ज्यादा दिन टीम से बाहर नहीं रखा जा सकता. 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER