दिल्ली / वीरेंद्र सहवाग की बहन अंजू सहवाग आम आदमी पार्टी में हुईं शामिल

Zoom News : Dec 31, 2021, 06:53 PM
नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की बहन अंजू सहवाग ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। दिल्ली में AAP के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव पंकज गुप्ता तथा विधायक सोमनाथ भारती ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। अंजू दक्षिणी दिल्ली की मदनगिर इलाके से कांग्रेस की पार्षद रही हैं। अंजू के पार्टी में आमिल होने पर पार्टी ने खुशी जताई है और कहा है कि इससे उनकी पार्टी को मजबूती मिलेगी। इससे पहले भी विधानसभा चुनाव के दौरान अंजू के आप में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे।

अरविंद चंदेला भी आप में हुए शामिल

इस मौके पर अंजू सहवाग ने कहा कि वह अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर इस पार्टी से जुड़ी हूं। अंजू 2012 से  2017 तक दक्षिणी दिल्ली निगम की वार्ड काउंसलर रह चुकी हैं। पेशे से वह एक टीचर रह चुकी हैं। इस मौके पर अरविंद चंदेला ने भी आप की सदस्यता ग्रहण की है। कंस्ट्रक्शन व्यवसायी अरविंद चंदेला ख्याला मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष भी हैं। इस मौके पर आप विधायक सोमनाथ भारती  ने कहा कि वह चंडीगढ़ से आए हैं जहां हाल ही में दिल्ली हुआ है और देश को मोदी का अल्टरनेटिव मिल गया है केजरीवाल के रूप में। भारती ने कहा कि वह जिस भी क्षेत्र के लोग हैं उनका पार्टी में स्वागत करते हैं।

अंजू सहवाग ने जताया आभार

अंजू सहवाग ने कहा कि आप एक ऐसी पार्टी है जिसने सभी प्रोटोकॉल तोड़े हैं। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते हुए अंजू सहवाग ने कहा कि पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी हम पूरा शिद्दत से निभाएंगे। उन्होंने कहा, 'किसी भी परिवार में जुड़ने का मतलब जिम्मेदारी पहले आती है और बांकि चीजें बाद में आती हैं। मैं परिवार की सबसे छोटी सदस्य हूं तो किसी भी चीज का विरोधाभास होगा तो उसे भी कहूंगी और अपनी तरफ या पार्टी की तरफ से जो जिम्मेदारी दी जाएगी उसे निभाऊंगी।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER