मोबाइल-टेक / लॉन्च होने से पहले Vivo के दो स्मार्टफोन्स की खूबियां लीक

Zoom News : Aug 24, 2020, 12:09 PM
Vivo दो नए स्मार्टफोन्स पर काम कर रहा है. ये स्मार्टफोन्स Vivo Y20 और Y20i हैं. इन्हें जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है. फिलहाल आधिकारिक लॉन्च से पहले इन दोनों स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं.

एक टिप्स्टर के मुताबिक, Vivo Y20 को डॉन वाइट और ऑब्सिडियन ब्लैक कलर ऑप्शन में उतारा जाएगा. टिप्स्टर ने इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशन्स भी शेयर किए हैं.

लीक ये पता चला है कि वीवो के इस नए फोन में वाटरड्रॉप नॉच के साथ फुल-स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा. वहीं, इसके रियर में रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल होगा. बैक में ग्लॉसी फिनिशिंग के साथ प्लास्टिक पैनल देखने को मिल सकता है.

Vivo Y20 एंड्रॉयड 10 बेस्ड फनटच OS 10.5 पर चलेगा. इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर मौजूद होगा. इसके रियर में 13MP, 2MP और 2MP के तीन कैमरे होंगे. इसकी बैटरी 5,000mAh की होगी और यहां 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा. ये साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा.

दूसरी तरफ Vivo Y20i की बात करें तो इसे डॉन वाइट और नेबुला ब्लू कलर ऑप्शन में उतारा जाएगा. इस फोन में 3GB रैम मिलेगा. इसके अलावा इसमें 5,000mAh की बैटरी और 6.5-इंच डिस्प्ले मिलेगा. हालांकि, यहां फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मौजूद नहीं रहेगा.

बहरहाल, हम इन स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि नहीं करते हैं. लॉन्च होने के बाद इन बदलाव संभव है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER