मोबाइल-टेक / पावरफुल बैटरी के साथ Vivo Y72 5G हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

Zoom News : Mar 23, 2021, 11:58 AM
चीनी स्मार्टफोन निर्माता यानी Vivo की और से एक नए मोबाइल फोन को स्मार्टफोन मार्किट में पेश कर दिया गया है, आपको बता देते है कि कंपनी ने अपने Vivo Y72 5G मोबाइल फोन को थाईलैंड के मार्किट में पेश कर दिया गया है। Vivo Y72 5G मोबाइल फोन में आपको कुछ प्रीमियम फीचर्स भी मिल रहे हैं, फोन में आपको एक 6.58-इंच की डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा फोन में MediaTek Dimensity 700 SoC भी मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में एक बड़ी यानी 5000mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है।

Vivo Y72 5G का प्राइस और अवेलेबिलिटी

अगर हम गिज्मोचाइना की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते हैं कि Vivo Y72 5G मोबाइल फोन को मात्र एक ही वैरिएंट यानी 8GB रैम और 128GB स्टोरेज में पेश किया गया है, जो लगभग 9,999 भात यानी लगभग Rs 23,400 के प्राइस में लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन को दो अलग अलग रंगों में पेश किया गया है, जो ग्रेफाइट ब्लैक और ड्रीम ग्लो रंगों में पेश किया गया है।

इस मोबाइल फोन यानी Vivo Y72 5G को प्री-ऑर्डर के लिए 25 मार्च से 30 मार्च के बीच में लाया जाने वाला है, हालाँकि यह बिक्री के लिए 31 मार्च को आने वाला है। हालाँकि अभी तक इस मोबाइल फोन के इंडिया के लॉन्च को लेकर कंपनी की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मई महीने के आसपास इस मोबाइल फोन यानी इस 5G और बेहद सस्ते मोबाइल फोन को इंडिया में एंट्री मिल सकती है।
Vivo Y72 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

आपक बता देते हैं कि Vivo Y72 5G मोबाइल फोन में आपको एक टेयरड्राप नौच मिल रही है, यह एक IPL LCD स्क्रीन से लैस है, जो एक 6.58-इंच की FHD+ डिस्प्ले है। मोबाइल फोन में आपको एक नौच डिस्प्ले मिल रही है, इसमें आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, जो आपको विडियो कॉल और सेल्फी आदि लेने में मदद करता है।

इसके अलावा कैमरा आदि की बात करें तो इस मोबाइल फोन में आपको एक अलग ही यूनीक डिजाईन मिल रहा है, जिसमें आपको वर्टीकल कैमरा मोड्यूल मिल रहा है, इसमें आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा और एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। फोन को एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया गया है।

आपको बता देते है कि इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको Dimensity 700 प्रोसेसर भी मिल रहा है, इसके साथ ही फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है जो कंपनी की ओर से 18W की चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको डुअल सिम कनेक्टिविटी के साथ 5G सपोर्ट भी मिल रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER