बॉलीवुड / फिल्म इंडस्ट्री में शोक की नई लहर, इस अभिनेत्री ने होटल के कमरे में किया सुसाइड

Zoom News : Dec 09, 2020, 09:23 AM
VJ Chitra Suicide: मशहूर अभिनेत्री वीजे चित्रा के सुसाइड करने की खबर है। साउथ एक्ट्रेस वीजे चित्रा के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वीजे चित्रा की उम्र महज 28 साल थी। बताया जा रहा है कि चित्रा ने चेन्नई के नसरपेट में एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। होटल के कमरे में उनका शव लटका पाया गया है। उन्होंने हाल ही में चेन्नई के एक मशहूर बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी। एबीपी न्यूज़ को मिली जानकारी के अनुसार चित्री अपने मंगेतर के साथ ही रह रही थीं। फिलहाल उनके मंगेतर से भी पूछताछ की जाने वाली है।

चित्रा को पांडियन स्टोर्स के सीरियल में उनके किरदार के लिए जाना जाता है, जो फिलहाल विजय टीवी पर प्रसारित होता है। चित्रा इस धारावाहिक में मुलई की भूमिका में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार दावा किया जा रहा है कि चित्रा डिप्रेशन में थी जिसके चलते उन्होंने ये चौंकाने वाला कदम उठाया है।

बताया जा रहा है कि ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग करने के बाद चित्रा रात करीब 2:30 बजे होटल लौटी थी। वो होटल में अपने मंगेतर के साथ रह रही थीं। पुलिस को दिए बयान में हेमंत ने बताया कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं लेकिन वो काफी देर तक बाहर नहीं आईं और ना ही दरवाजा खटखटाने पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी। इसके बाद हेमंत ने होटल के स्टाफ को इसके बारे में जानकारी दी और जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो सीलिंग से उनका शव लटका मिला।

एक्ट्रेस चित्रा की मौत पर अब तक उनके परिवार या दोस्तों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस के फैंस के लिए यह यकीन कर पाना मुश्किल है कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहीं। फैंस ट्वीट कर कह रहे हैं कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि चित्रा ने सुसाइड कर लिया और अब इस दुनिया में नहीं हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER