बॉलीवुड / Wajid Khan की मां हुईं कोरोना पॉजिटिव, बेटे के निधन से अब तक हैं बेखबर

Zee News : Jun 02, 2020, 05:21 PM
नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक कंपोजर और सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में हैं। किडनी में संक्रमण और कोरोना पॉजिटिव के शिकार वाजिद खान के निधन की खबर के बाद अब खबर आ रही हैं कि उनकी मां रजीना खान भी कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। हमारे सहयोगी साइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया गया है कि वाजिद खान के अस्पताल में भर्ती होने के दौरान उनकी मां उनके साथ वहां पर ही मौजूद थीं। 

रजीना खान की हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें अभी तक उनके बेटे वाजिद की निधन की खबर नहीं दी गई है। आपको बता दें कि किडनी में संक्रमण के बाद वाजिद खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी उम्र 42 साल की थी। इसके अलावा उनके लंग्स में भी इंफेक्शन की खबर सुनने को मिली। वाजिद खान के निधन की असली वजह क्या रही ये बात अभी साफ नहीं हो पाई है। इलाज के दौरान वाजिद खान की मां रजीना खान उनके साथ अस्पताल में ही मौजूद थीं और यहीं से वो कोरोना की शिकार हुईं ऐसा कहा जा रहा है।

साजिद खान और वाजिद खान बॉलीवुड के म्यूजिक कंपोजर की एक शानदार जोड़ी थी। वाजिद खान के निधन से ये जोड़ी टूट गई। वाजिद, सलमान खान के बेहद करीब थे। वाजिद के निधन के बाद बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर लगातार दुख व्यक्त कर रहे हैं। वाजिद और साजिद लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में संगीत कंपोज रहे हैं। सलमान खान की कई फिल्मों में इस जोड़ी ने संगीत दिया है। वाजिद खान म्यूजिक कंपोज करने के अलावा गाना भी गाते थे।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER