देश / वानखेड़े ने मुंबई पुलिस प्रमुख को लिखा पत्र, 'झूठे आरोपों व कार्रवाई' से सुरक्षा मांगी

Zoom News : Oct 25, 2021, 08:53 AM
Sameer Wankhede Letter To Mumbai CP: आर्यन खान ड्रग्स मामले की जांच कर रहे मुंबई एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने चिट्ठी में कहा है कि मुझे झूठे केस में फंसाने की रचि जा रही साज़िश. समीर वानखेड़े ने चिट्ठी में दावा किया कि कुछ अज्ञात लोग मेरे खिलाफ कार्रवाई कर सकते हैं. समीर वानखेड़े ने ये चिट्ठी ऐसे वक्त में लिखी है जब आर्यन खान ड्रग्स केस में आज मुख्य गवाह केपी गोसावी के बॉडीगार्ड ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

प्रभाकर सईल ने किया ये दावा 

आर्यन खान ड्रग्स मामले में आज एक बड़ा ट्विस्ट तब आया जब इस मामले के प्राइम विटनेस के पी गोसावी के बॉडीगार्ड ने बड़ा खुलासा किया. बॉडीगार्ड प्रभाकर सईल में नोटरीकृत हलफनामे में बताया कि एनसीबी के दफ्तर में पंचनामा पेपर बताकर खाली कागज में जबरन हस्ताक्षर कराए गए. जबकि उसे क्रूज़ ड्रग्स मामले में हुई गिरफ्तारी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी. प्रभाकर क्रूज़ ड्रग्स रेड मामले में के पी गोसावी के अलावा एक और विटनेस हैं.

प्रभाकर ने बताया कि वह किरण गोसावी के पर्सनल बॉडीगार्ड के रूप में काम करते हैं. क्रूज पार्टी रेड के वक्त वह गोसावी के साथ थे. प्रभाकर का कहना है कि इस घटना के बाद से जब से किरण गोसावी रहस्यमय तरीके से गायब हो गए हैं, तब से उनकी जान को खतरा है.

प्रभाकर ने अपने हलफनामे में सैम डिसूजा नाम के एक शख्स का भी जिक्र किया है. प्रभाकर के मुताबिक सैम डिसूजा से उनकी मुलाकात एनसीबी दफ्तर के बाहर ही हुई थी. उस वक्त वह केपी गोसावी से मिलने पहुंचे थे. दोनों एनसीबी दफ्तर से लोअर परेल के पास बिग बाजार के पास अपनी अपनी कार में पहुंचे. एफिडेविट में दावा किया गया है कि गोसावी सैम नाम के शख्स से फोन पर 25 करोड़ रुपए से बात शुरू कर 18 करोड़ में फिक्स करने की बात कर रहे हैं. उन्होंने 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को देने की भी बात कही है.

इसके बाद एक नीले कलर की मर्सिडीज कार लोअर परेल पहुंचती है जिसमें शाहरुख खान की सेक्रेटरी पूजा ददलानी है. कार में केपी गोसावी और सैम पूजा ददलानी के साथ मीटिंग करते हैं.

15 मिनट बाद हम वहां से मंत्रालय की तरफ निकल जाते हैं. किसके पी गोसावी किसी से फोन पर बात करते हैं और फिर वहां से वाशी की तरफ निकल जाते हैं वाशी पहुंचने के बाद गोसावी ने मुझे कहा कि आप इनोवा कार लेकर ताड़देव चले जाइए वहां पर 50 लाख रुपये कैश किसी व्यक्ति से लीजिए मैंने पैसे लिए और वाशी पहुंचकर बैग किरण गोसावी को दे दिया.

नवाब मलिक ने की एसआईटी जांच की मांग

प्रभाकर के खुलासे के बाद महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी के गवाह ने जिस प्रकार के बयान दिए हैं, वे गंभीर हैं. समीर वानखड़े जब से इस विभाग में आए, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को टारगेट किया है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार को बदानाम करने की साजिश थी. करोड़ों रुपए की वसूली करने का काम हो रहा था.

नवाब मलिक ने कहा कि दो केस चल रहे हैं लेकिन पूरे साल में एक भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. लोगों को बुलाया जाता है और उनसे पैसे लिए जाते हैं. फर्ज़ी केस बनाए जाते हैं. अगर जांच होगी तो और खुलासे होंगे. हम मुख्यमंत्री से एसआईटी की जांच की मांग करते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER