बॉलीवुड / वॉर फर्स्ट रिव्यु: फैंस बोले- ऋतिक आप अच्छी फिल्में डिजर्व करते हैं, आखिरी के 20 मिनट बेवकूफाना

News18 : Oct 02, 2019, 01:39 PM

मुंबई | आज यानी 2 अक्टूबर को देश भर में गांधी जयंती मनाई जा रही है. वहीं इस खास मौके पर रिलीज हुई है ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' (War) . जाहिर है इस जबरदस्त एक्शन पैक्ड फिल्म से ऑडिएंस की उम्मीदें भी काफी ज्यादा होंगी. इस फिल्म में ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे से टक्कर लेते दिखाए गए हैं. जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, फैंस ऋतिक और टाइगर को एक साथ देखने के लिए बेताब थे. वहीं हाल ही में फिल्म देखकर निकली ऑडिएंस ने ट्विटर पर 'वॉर' (War Review) को जैसे रिव्यूज दिए उसे देखकर मालूम होता है कि फिल्म ने फैंस को निराश किया है.

बॉलीवुड के दो बड़े एक्शन हीरो एक साथ एक स्क्रीन पर... ये ख्याल ही ऑडिएंस के दिलों में कई उम्मीदें जगा देता है. 'वॉर' को ट्विटर पर मिले ऑडिएंस के रिव्यूज को देखें तो मालूम होता है कि इस फिल्म ने सभी को एक मामले में काफी निराश किया है. हालांकि उम्मीद के मुताबिक इस फिल्म के एक्शन सीन शानदार रहे. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जैसे स्टार्स हैं तो एक्शन सीन्स कैसे अच्छे ना हों लेकिन फिल्म की कई अहम बातें लोगों का इंप्रेस करने में नाकामयाब रहीं.

ऑडिएंस से मिले रिव्यूज को देखें तो एक यूजर ने लिखा- 'ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी डिजास्टर है'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'वॉर पूरी तरह एक निराशाजनक फिल्म रही. हालांकि फिल्म में दिखाए गए स्टंट पैसा वसूल मालूम होते हैं लेकिन फिल्म की कहानी पूरी तरह निराश करती है. फिल्म के चेसिंग सीन काफी खराब हैं'. एक अन्य यूजर ने लिखा- 'वॉर एक शानदार एक्शन फिल्म है लेकिन आखिरी के 20 मिनट बेवकूफाना लगते हैं. ऋतिक आप अच्छी फिल्में डिजर्व करते हैं. वॉर एक एक्शन पैक्ड डिसएप्वाइंटमेंट है'.

हालांकि कईयों को ये फिल्म पसंद नहीं आई है. इस फिल्म की सोशल मीडिया पर कई फैंस ने तारीफें भी की हैं. किसी को फिल्म का धमाकेदार एक्शन पसंद आया तो किसी ने ऋतिक रोशन की तारीफों के पुल बांध दिए. वहीं अब देखना होगा कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसी परफॉर्मेंस देती है.