SL vs AUS / बिच मैच में वॉर्नर ने दिखाई दरियादिली- ग्राउंड स्टाफ की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

Zoom News : Oct 17, 2023, 06:00 AM
SL vs AUS: श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया की टीमें लखनऊ के इकाना स्टेडियम में वर्ल्ड कप-2023 का मैच खेलने उतरीं. इस मैच में बारिश ने भी खलल डाला. बारिश के कारण दो बार मैच रोक गया. पहली बार बारिश श्रीलंकाई टीम की बल्लेबाजी के बीच में आई थी. इसके बाद जब ऑस्ट्रेलियाई पारी शुरू होने वाली थी तब भी बारिश ने खलल डाला था, हालांकि कुछ देर बाद बारिश रुक गई और ऑस्ट्रेलियाई पारी शुरू हो गई. लेकिन जब पहली बार बारिश आई थी तब ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को ग्राउंड स्टाफ की मदद करते हुए देखा गया.

श्रीलंकाई टीम इस मैच में बड़ा स्कोर नहीं कर पाई. पूरी टीम 43.3 ओवरों में महज 209 रनों पर ढेर हो गई. ये हाल तब हुआ जब श्रीलंका को पाथुम निसांका और कुसल मेंडिस ने अच्छी शुरुआत दी थी. इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 125 रनों की साझेदारी की.

वॉर्नर ने की मदद

श्रीलंकाई पारी के दौरान 32वें ओवर के बाद बारिश आ गई थी. बारिश तेज थी और इसलिए अंपायरों ने मैदान पर कवर्स मंगा लिए थे. इसी दौरान ग्राउंडस्टाफ को कवर्स खींचने में परेशानी हो रही थी. तभी वॉर्नर मदद के लिए आगे आए और उन्होंने कवर्स पिच तक लाने में मदद की. वॉर्नर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वॉर्नर ने इस मैच में शानदार कैच भी लपका. उन्होंने निसांका का शानदार कैच लपका.कमिंस की गेंद पर निसांका ने पुल किया. डीप स्क्वायर लेग पर खड़े वॉर्नर ने अपने बाएं तरफ दौड़ लगाई और डाइव मारते हुए शानदार कैच लपका.

बल्ले से फेल

वॉर्नर हालांकि इस मैच में बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. टीम को अच्छी शुरुआत की जरूरत थी लेकिन वॉर्नर के जल्दी आउट होने से टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिली. वॉर्नर को दिलशान मधुशंका ने पवेलियन की राह दिखाई. उन्होंने चौथे ओवर की पहली गेंद पर वॉर्नर को एलबीडब्ल्यू किया. वॉर्नर ने इस पर रिव्यू लिया लेकिन वह बच नहीं सके.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER