मनोरंजन / बहुत डरी हुई थी: निर्देशक के 'चड्डियां दिखनी चाहिए' कहने पर कुछ न बोलने को लेकर प्रियंका

Zoom News : Mar 21, 2021, 02:19 PM
मनोरंजन: प्रियंका चोपड़ा जोनास अपने पुरस्कार विजेता टॉक शो 'सुपर सोल' पर ओपरा विनफ्रे के साथ अपने अंतरंग के वीडियो क्लिप के साथ लहरें बना रही हैं। प्रियंका अपने दोस्त मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी के विस्फोटक साक्षात्कार के बाद ओपरा के शो में दिखाई दी और निक जोनास से शादी, अपने संस्मरण 'अनफिनिश्ड' सहित कई विषयों के बारे में बात की, और याद किया कि कैसे एक निर्देशक ने एक बार उनसे दुराचार किया था।

वैश्विक आइकन, जो अब अमेरिका और भारत में एक लोकप्रिय व्यक्ति हैं, और पॉप स्टार निक जोनास से शादी की, ने कहा कि उनके शुरुआती दिनों में उनके संघर्ष का हिस्सा था। प्रियंका ने खुलासा किया कि उन्हें एक नृत्य प्रदर्शन देने के लिए कहा गया था जिससे वह असहज हो गईं।

उसने आगे कहा कि उसे अब इस घटना के लिए निर्देशक से सामना न करने का पछतावा है। प्रियंका ने ओपरा को अपनी परवरिश के बारे में बताया, "मुझे एक कमरे में एक राय थी जो मुझसे असहमत थी। मुझे हमेशा आवाज़ देने के लिए प्रोत्साहित किया जाता था।"

हालाँकि, वह निर्देशक को बाहर नहीं बुला सकी और उसे अभी भी पछतावा है। "मैं बहुत डर गया था। मैं मनोरंजन व्यवसाय में नया था और लड़कियों को हमेशा कहा जाता है कि 'आप साथ काम करने के लिए कठिन होने की प्रतिष्ठा प्राप्त नहीं करना चाहते हैं।" इसलिए मैंने सिस्टम के भीतर काम किया, "उसने कहा। प्रियंका ने आखिरकार फिल्म छोड़ दी।

ओपरा के साथ अपने साक्षात्कार के दौरान, प्रियंका ने 2000 मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद अपने जीवन के बारे में भी बात की, निक जोनास को डेटिंग करने का उनका पहला इंप्रेशन, और उनकी बड़ी मोटी भारतीय शादी से उनका पसंदीदा क्षण जो दिसंबर 2018 में उम्मेद भवन पैलेस में हुआ।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER